Breaking News

लापरवाही बरती तो होगी कार्यवाही: रोशन रतूड़ी

-ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले कर्मी पर होगी कार्रवाईः रोशन रतूड़ी

-पालिका क्षेत्र में साफ.सफाई एवं प्रकाश व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने हेतु की बैठक

ऋषिकेश (दीपक राणा)। नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती.ढालवाला क्षेत्रान्तर्गत साफ-सफाई एवं प्रकाश व्यवस्था से सम्बन्धित शिकायतों का तत्काल निस्तारण किया जाए अन्यथा ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले कर्मी के विरूद्ध कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। पालिका क्षेत्र में साफ-सफाई एवं प्रकाश व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने हेतु मंगलवार को सभागार में आयोजित बैठक में पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी सम्बन्धित कर्मियों को यह निर्देश दिए।
बैठक में पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने क्षेत्र में साफ.सफाई एवं प्रकाश व्यवस्था से सम्बन्धित कर्मियों को जनता के संग बेहतर व्यवहार और शांतिपूर्ण ढंग से कार्य करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने सफाई निरीक्षक को पर्यावरण-मि़त्रों के कार्यों की लगातार मॉनीटरिंग करने के निर्देश दिएए साथ ही पालिका क्षेत्र में कूड़ाए गंदगी आदि फैलाने वालों पर तत्काल चालान कार्रवाई करने के लिए कहा। उन्होंने बताया उक्त समस्याओं के निस्तारण हेतु पालिका की ओर से शीघ्र ही एक टीम का गठन किया जाएगाए इसमें अध्यक्षए सभासद पर्यावरण मित्र विद्युत कर्मी मौजूद होंगे। यह टीम जनता की शिकायत पर तत्काल एक्शन लेकर कार्यवाही अमल में लाएगी।
मौके पर ईओ तनवीर मारवाह सभासद गजेंद्र सिंहए मनोज बिष्टए विनोद सकलानीए विरेन्द्र चौहान सुभाष चौहान धर्म सिंह सुषमा नेगी बिन्नो चौहान वंदना थलवाल सभासद प्रतिनिधि रोहित गोडियाल अजय रमोला राजू थलवाल वरिष्ठ लेखालिपिक बेताल सिंह सफाई नायक राजू महिपाल मुनेश बाबू मायाराम विद्युत कर्मी रामस्वरूप बिजल्वाण वीर सिंह समर विजय गोविन्द जगूड़ी सुमित अशोक आदि मौजूद थे।
खुले में गोबर डालने वालों पर होगी कार्रवाई
नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला क्षेत्रान्तर्गत खुले में गोबर डालने वालों पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके अन्तर्गत पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने सफाई निरीक्षक को आगामी 10 दिनों में पालिका क्षेत्रान्तर्गत पालतू गायों और उनके स्वामियों के नाम रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि पालिका में सार्वजनिक क्षेत्रों में कहीं भी गोबर आदि डाले जाने कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

अवैध स्मैक तस्करी करते हुए एक अभियुक्त गिरफ्तार

ऋषिकेश (दीपक राणा) । श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून महोदय द्वारा ड्रग्स फ्री देवभूमि की …