Breaking News

सीएम योगी ने सपा के फ्री बिजली वादे पर कसा तंज, याद दिलाए पुराने दिन

यूपी विधान सभा चुनाव 2022: उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गाज़ियाबाद के मोहन नगर, साहिबाबाद समेत कई इलाकों में डोर-टू-डोर कैंपन किया। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री वीके सिंह भी मौजूद रहे। गाजियाबाद पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने 2017 के संकल्प पत्र के एक-एक वादे को पूरा किया है। सीएम योगी ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, 2017 से पहले बिजली आती ही नहीं थी, जो आज कह रहें कि 300 यूनिट बिजली मुफ्त में देंगे। तो इनसे पूछना चाहिए कि पहले बिजली आती नहीं थी और जब बिजली ही नहीं आएगी तो आप बिजली फ्री में देने की बात कैसे कर रहे हैं?
गाज़ियाबाद में UP के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना कालखंड में कांग्रेस, सपा और बसपा मैदान से गायब थी, सिर्फ केंद्र और प्रदेश सरकार या बीजेपी के कार्यक्रता एक-एक लोग का जीवन बचाने के लिए जद्दोजहद कर रही थी। जो संकट के समय आपका साथी नहीं तो उस व्यक्ति को आप चुनाव के समय अपना साथी कैसे चुन सकते हैं। गाज़ियाबाद में उत्तर प्रदेश के ष्टरू योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य का बुंदेलखंड क्षेत्र सबसे ज़्यादा सूखा ग्रस्त माना जाता था। वहां ट्रेन में पानी पहुंचाया जाता था। हमारी सरकार में ट्रेन चलाने की नौबत नहीं आई। जल जीवन मिशन के तहत बुंदेलखंड के हर घर में पानी पहुंचाने की कार्यवाही संपन्न की।

Check Also

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मनोहर वैष्णव स्कूल में लगेगी उनकी प्रतिमा: मुख्यमंत्री बघेल

विभिन्न सामाजिक भवनों के निर्माण की दी स्वीकृति प्रेस क्लब इलेक्ट्रॉनिक मीडिया भवन निर्माण के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *