नहीं रहे कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव

-राजू श्रीवास्तव को समर्पित की परमार्थ गंगा आरती

-हमने जमीन से जुड़े एक हास्य कलाकार को खो दिया : स्वामी चिदानंद सरस्वती

ऋषिकेश । परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानन्द सरस्वती जी ने सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार श्री राजू श्रीवास्तव जी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया। परमार्थ परिवार ने भावभीनी श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुये कहा कि उनका इस तरह से इस दुनिया को अलविदा करना अत्यंत दुखःद है।
स्वामी चिदानन्द सरस्वती जी ने कहा कि श्री राजू श्रीवास्तव का एक अनुपम अंदाज था उन्होंने अपनी विलक्षण प्रतिभा से सभी को मंत्रमुग्ध किया और जीवन का एक नया अंदाज दिया। उन्होंने दुनिया को हंसाने के लिये अपने जीवन को इनवेस्ट कियाए खुद को इनवेस्ट किया और खुशियां बांटी। उनका सहज भाव उनकी सरलता और मस्ती में डूबा मन सभी को सकारात्मक ऊर्जा देता था। उनका इस तरह जाना न केवल फिल्म व कला जगत बल्कि पूरे भारत के के लिए अपूरणीय क्षति है।
स्वामी जी ने कहा कि क्या भरोसा है जिन्दगी काए जब भी मिलेए जिससे भी मिले दिल खोल कर मिलेए न जाने किस गली जिन्दगी की शाम हो जाये। जमीन से जुड़े इस हास्य कलाकार को आज की परमार्थ गंगा आरती समर्पित की गयी। प्रभु श्री राजू श्रीवास्तव जी की आत्मा को शान्ति प्रदान करें और परिवार को इस दुःख को सहने की शक्ति दें। ऊँ शांतिः शांतिः!

Check Also

रेलवे में नौकरी लगाने की एवज में 44 लाख रुपए की ठगी, दो गिरफ्तार

ऋषिकेश (दीपक राणा) । 1.दिनांक 5 जून 2022 को वादी सोनू पुत्र हनुमंत सिंह निवासी …