Breaking News
अखिलेश यादव

Deoria: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज देवरिया में फतेहपुर सामूहिक हत्याकांड के पीड़ितों से मिलेंगे

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फतेहपुर आगमन के कारण गांव में बिना पुलिस की अनुमति के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। रविवार को एसपी संकल्प शर्मा ने गांव के हर मोड़ पर पुलिस की बैरिकेडिंग और कर्तव्यों का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री अखिलेश यादव देवरिया पहुंचेंगे। वह फतेहपुर गांव में हुए सामूहिक हत्याकांड में घायल पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव और सत्यप्रकाश दूबे के घर जाएगा। घटनास्थल भी देखेंगे।

रविवार की शाम से गांव में पूर्व मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कड़ी सुरक्षा की गई है। बाद में आईजी जे रविंद्र गौड़ ने रुद्रपुर कोतवाली में पुलिसकर्मियों के साथ एक बैठक की और कार्यक्रम का खाका बनाया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के फतेहपुर दौरे को देखते हुए पुलिस ने उनके बिना पुलिस की अनुमति के गांव में प्रवेश पर रोक लगा दी है। रविवार को एसपी संकल्प शर्मा ने गांव के हर मोड़ पर पुलिस की बैरिकेडिंग और कर्तव्यों का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

रुद्रपुर-देवरिया मार्ग से बैरियाघाट तक जाने वाले पांच मोड़ों पर पुलिस और पीएसी तैनात हैं। सोमवार को गांव के पूर्वी और दक्षिणी छोरों से वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी। गांव की उत्तरी ओर जाने वाली सड़कों पर पुलिस तैनात है। पीएसी गांव के खेतों पर गश्त करेगी।

अभयपुर में प्रेम यादव के घर से लेकर लेड़हा टोले पर सत्यप्रकाश दूबे के घर तक सभी रास्ते बंद रहेंगे। क्षेत्र से सपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटने की संभावना को देखते हुए गाड़ी मदनपुर, रुद्रपुर, रामलक्षन और दूसरा बाजार में जांच के बाद ही पूर्व मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान गुजर पाएगी। फतेहपुर में पूरे मंडल के थानों से बल बुला दिया गया है।

 

Check Also

राष्ट्रपति ने पुरी के समुद्र तट पर बिताया समय, कहा- जीवन का सार समझाती है प्रकृति

नई दिल्ली । भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सोमवार सुबह (8 जुलाई, 2024) पवित्र …