Breaking News
ऊपर: मेडिकल जांच में डॉक्टर ने क्या जांच की?..।इंस्पेक्टर ने पूछताछ के नाम पर दुष्कर्म पीड़ित से शर्मनाक बात कही

UP: मेडिकल जांच में डॉक्टर ने क्या जांच की?..।इंस्पेक्टर ने पूछताछ के नाम पर दुष्कर्म पीड़ित से शर्मनाक बात कही

यूपी के संभल जिले के गुन्नौर में एक क्राइम इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म पीड़िता से अश्लील बातचीत की। इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है क्योंकि दो ऑडियो कॉल वायरल हो गए हैं।

संभल के कोतवाली गुन्नौर में कार्यरत क्राइम इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने पूछताछ के दौरान एक किशोरी से अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है। एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने अशोक कुमार को निलंबित कर दिया है क्योंकि बातचीत के दो ऑडियो वायरल हो गए हैं और पीड़िता के भाई ने शिकायत की है। ASP मामले की जांच करेगा।

यह अपराध जून में हुआ था। किशोरी के परिजनों ने बताया कि इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने पीड़िता से अपनी रिपोर्ट बनाने का हवाला देकर कई बार पूछताछ की। फोन पर पूछताछ के दौरान, चिकित्सा के दौरान क्या हुआ, किन चीजों के सैंपल लिए गए जैसे प्रश्न पूछे गए।

एक-दो बार ऐसे शब्दों से बात की जैसे प्रेमिका को बोलते हैं। इस तरह की बातचीत का एक ऑडियो 1.58 मिनट और दूसरा 1.10 मिनट का है जो वायरल हुआ है। आरोप है कि पीड़िता पर भी व्हाट्सएप कॉल करने का दबाव डाला गया था।

पीड़िता के भाई ने एसपी को शिकायती पत्र में कहा कि विवेचक द्वारा आरोपियों से सांठगांठ कर दबाव डाला जा रहा है कि दो आरोपियों के ही नाम लिए जाएं। गवाहों को सही बयान नहीं देने का भी आरोप लगाया है।

उधर, आरोपी इंस्पेक्टर ने कहा कि मैं ऑडियो को नहीं जानता। मैंने अश्लील बातचीत नहीं की है। परीक्षा निष्पक्ष थी।

Check Also

बरेली को विशिष्ट पहचान देगा नाथ कॉरिडोर : योगी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बरेली में निर्माणाधीन नाथ …