Breaking News

 कोरबा में एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोरबा  शहर में फिर से चाकूबाजी की घटना हुई है। युवक, जो अपने एक साथी के साथ नहर पुल पर दवा लेने गया था, को बदमाश ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया। घटना में घायल युवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मर गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी की गहन तलाश की जा रही है।

 

पुराने विवाद के कारण सीएसईबी चौकी क्षेत्र में रात करीब 12:30 बजे हमला हुआ। बताया जाता है कि भैंस खटाल निवासी शुभम साहू दवाई लेने गया था, जहां वह ढोढ़ीपारा निवासी रिक्की यादव और प्रभाकर से मिले। शुभम को दो बदमाश बस्ती के पास स्थित नहर पुल की ओर ले गए। रिक्की और प्रभाकर ने एक विवाद में शुभम पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया।

अस्पताल मे युवा को  मृत बता दिया गया

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए। बस्तीवासी पुलिस को इसकी सूचना दी। घटनास्थल पर पुलिस चौकी प्रभारी नवीन पटेल अपनी टीम के साथ पहुंचे और घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। जहां युवक मर गया था सूचना मिलते ही पुलिस ने फरार अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है। प्रभाकर को पुलिस ने पकड़ लिया।

आरोपियों की तलाश तेज हुई

गौरतलब है कि इससे पहले ढोढ़ी पारा में रहने वाले एक अपराधी ने कोहड़िया बरपारा में एक किशोर को चाकू गोदकर मार डाला था। हालाँकि, पुलिस ने फरार आरोपी रिक्की की तेजी से तलाश शुरू कर दी है।

 

Check Also

ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत

कानपुर (नेशनल वार्ता न्यूज)। आज रात्रि में करीब 26 वर्षीय महिला की ट्रेन की टक्कर …