Breaking News
bhu

BHU अस्पताल: अस्पताल की ओपीडी में कैमरे लगेंगे और सुरक्षा कर्मियों की तैनाती बढ़ेगी।

BHU के चीफ प्रॉक्टर प्रो. शिवप्रकाश सिंह के अनुसार पुलिस अधिकारियों के साथ सुरक्षा को लेकर लगातार बैठकें हुईं हैं। इसमें परिसर के प्रमुख चौराहों पर निगरानी बढ़ाने के साथ ही अस्पताल सहित परिसर में सभी जगहों पर कैमरे लगाए जाएंगे।

BHU अस्पताल सहित परिसर में सुरक्षा प्रणाली की नवीनतम समीक्षा शुरू हुई है। पिछले तीन दिन से सुरक्षा उपायों पर चर्चा चल रही है। इसके लिए जगह-जगह कैमरे लगाए जाएंगे और सुरक्षा बल लगाए जाएंगे। पेट्रोलिंग भी होगा। कुलपति, चीफ प्रॉक्टर और पुलिस अधिकारियों की बैठक में सुरक्षा उपायों को बढ़ाना पड़ा है।

Latest News : मुख्यमंत्री योगी ने 233 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं की घोषणा की, इन कार्यक्रमों में भाग लेंगे

bhu

BHU के प्रमुख प्रो. शिवप्रकाश सिंह ने बताया कि सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ लगातार बैठकें हुईं हैं। इसमें अस्पताल सहित क्षेत्र के सभी स्थानों पर कैमरे लगाए जाएंगे और क्षेत्र के प्रमुख चौराहों पर भी निगरानी बढ़ाई जाएगी। परिसर में अशांति फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस की मदद से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डॉक्टरों ने इमरजेंसी में डॉक्टरों के साथ मारपीट के बाद पुलिस बूथ बनाने की मांग की थी। फिलहाल सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक में चल रहे इमरजेंसी में गेट के पास पुलिस हेल्प डेस्क बनाया गया है। कुछ दिन बाद अस्पताल की इमरजेंसी अपने पूर्व निर्धारित स्थान पर जाएगी। तब वहां पुलिस बूथ बनाया जाएगा। यहां 24 घंटे पुलिस और दरोगा रहेंगे।

Check Also

राष्ट्रपति ने पुरी के समुद्र तट पर बिताया समय, कहा- जीवन का सार समझाती है प्रकृति

नई दिल्ली । भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सोमवार सुबह (8 जुलाई, 2024) पवित्र …