Breaking News

छत्तीसगढ़ प्रदेश: CM भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी राम मंदिर के बहाने राजनीति कर रही है

छत्तीसगढ़ चुनाव के बाद अब श्रीराम मंदिर प्रदेश की राजनीति का केंद्र बन गया है। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी 2024 को होगा। राम मंदिर को लेकर छत्तीसगढ़ में पहले से ही काफी बहस हो रही है। कांग्रेस ने लगातार दावा किया है कि भाजपा राम मंदिर के उद्घाटन को अपने फायदे के लिए उपयोग कर रही है। अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर राम मंदिर के मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पूरे कार्तिक महीने में सूर्योदय से पहले स्नान करना एक आम अनुष्ठान है। इस पूजा को बच्चे, खासकर गांवों में, करते हैं। हमने भी इस दिन की तरह प्रार्थना की। महादेव घाट और खारुन नदी में स्नान किया। सूर्योदय से पहले स्नान करना अच्छा है।राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा इसे आगामी लोकसभा चुनाव में राजनीतिक मुद्दा बना रही है। उच्चतम न्यायालय ने कहा कि राम मंदिर बनेगा। छत्तीसगढ़ में भगवान राम को समर्पित बहुत से मंदिर बनाए गए हैं, लेकिन हमने उसके नाम पर कभी वोट नहीं मांगे।

तेलंगाना के मंत्री और बीआरएस नेता केटीआर राव ने दूसरी ओर कांग्रेस पर दिए गए बयान में कहा कि पिछले दस वर्षों से वह सत्ता में हैं। लेकिन कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। इससे पता चलता है कि आप अपने मन की बात कह सकते हैं।

Check Also

बीजेपी के युवा नेता चंद्रेश सिंह का हृदयगति रूकने से निधन

-नेशनल वार्ता न्यूज कानपुर (जितेन्द्र सिंह)। अपने सौम्य, मिलनसार स्वभाव बहुचर्चित युवा नेता के तौर …