Breaking News

Jagdalpur: चावल से भरा ट्रक बाइक सवार युवकों पर गिरा, दो लोग मारे गए; चालक और परिचालक भाग गए

गुरुवार रात, राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक तेज रफ्तार ट्रक चावल बोरी से लदी होने के कारण अनियंत्रित होकर दो बाइक सवार युवकों पर जा पलटा। दोनों युवा दबने से मर गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची। घंटों की कड़ी मेहनत के बाद शवों को निकाला गया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

पुलिस ने बताया कि आनंद ढाबा के पास एक बाइक पर दो युवक चर्चा कर रहे थे जब एक तेज रफ्तार ट्रक चावल से भरा हुआ आड़ावाल की ओर से पलट गया, जिससे दोनों युवक ट्रक के नीचे दब गए. घटना के तुरंत बाद, आसपास के लोगों और नगर सेना की एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया। एसडीआरएफ के जवानों ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पूरा चावल वहां से हटाया और ट्रक के नीचे दबे दोनों युवा को बाहर निकाला। घटना के बाद से, जहां ट्रक चालक और परिचालक मौके से भाग गए वहीं, पुलिस ने शव को पोस्ट्मार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही मृतकों के परिजनों की जानकारी लेने में जुट गई थी।


Check Also

कांवड यात्रा की तैयारियों के तहत नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला और मुनिकीरेती पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से लक्ष्मण झूला रोड से रेहड़ियों के अतिक्रमण को हटाया

ऋषिकेश, दीपक राणा । प्रशासक देवेंद्र सिंह नेगी के निर्देश पर नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला …