Breaking News

Korba: मिर्जापुर गिरोह के तीन ठग गिरफ्तार, नकली सोना गिरवी रखकर लाखों का निजी बैंक से लोन लिया

कोरबा में नकली सोना बनाने वाले मिर्जापुर गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक सदस्य कोरबा के नॉनबिर्रा में रहता है, कहा जाता है।

कोरबा में नकली सोना बनाने वाले मिर्जापुर गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक सदस्य कोरबा के नॉनबिर्रा में रहता है, कहा जाता है। गिरोह ने नकली सोने का कुछ सामान पकड़ा है। इस मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश के विंध्य क्षेत्र में मिर्जापुर जिले के एक गिरोह ने नकली सोना बनाया है। बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले, CSEB चौकी पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया। इस मामले में मुनव्वर, अभिनव और उसका एक साथी शामिल हैं। पुलिस ने नकली सोने की चूड़ियां और अन्य सामान उनके पास से पकड़ा है। इस कार्रवाई को बस स्टैंड क्षेत्र में नए शिकार की खोज के दौरान पुलिस ने किया था। बताया गया कि चांदी से बने सामान पर चांदी का रंग लगाया जाता था।

CSEB चौकी प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि चुनाव के मध्य नजर टीपी नगर के पास वाहनों की चेकिंग करते समय एक बाइक सवार युवक की थैली में सोना चांदी के जेवरात मिले। इसके बारे में पूछताछ करने पर संदिग्ध पाया गया और चौकी में जांच के लिए लाया गया। जहां पूछताछ में पता चला कि मुखबीर की सूचना पर उसके दो अन्य साथी भी पकड़े गए थे। पकड़े गए तीनों आरोपी मिर्जापुर से हैं, जिससे पुलिस को शक हुआ और सोने की जांच में नकली सोना पाया गया। जिस पर अतिरिक्त पूछताछ की गई, बैंक से गोल्ड लोन लेकर जा रहे थे

और कुछ नकली सोना ज्वेलर्स को बेचने जा रहा था। पुलिस को पता चला कि गिरोह ने नकली सोना को एचडीएफसी कोसाबादी ब्रांच में गिरवी रखकर लोन लिया है। अगर ऐसी रिपोर्ट वहां से आती है तो अगली कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत

कानपुर (नेशनल वार्ता न्यूज)। आज रात्रि में करीब 26 वर्षीय महिला की ट्रेन की टक्कर …