Breaking News

Korba: शांतिपूर्ण मतदान पर एसपी ने बधाई दी, गुलाबी आंखे गाना गाकर समा बांधा, अफसर झूमकर नाचे

Korba जिले में मतदान शांतिपूर्ण रूप से संपन्न होने के बाद प्रत्याशी अपने घरों में आराम कर रहे हैं। कोरबा पुलिस ने पुलिसकर्मियों और अधिकारियों के लिए आफटर इलेक्शन पार्टी भी की। यह टीपी नगर में एक निजी होटल में हुआ था, जहां जिले के थाना चौकी प्रभारी और अन्य अधिकारी उपस्थित थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा कोरबा, सीएसपी भूषण एक्का और दर्री सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया भी उपस्थित थे। कार्यक्रम में कोरबा एसपी का बुके देकर स्वागत किया गया, और मंच पर भाषण देते हुए जिले के सभी अधिकारी और कर्मचारियों को शांतिपूर्ण चुनाव करने के लिए बधाई दी गई।

एसपी जितेंद्र शुक्ला ने कार्यक्रम के दौरान गुलाबी आंखे जो तेरी देखी गाकर समा बांध दिया। एसपी के गाने पर जवान और पुलिस अधिकारी भी थिरकने लगे। कोरबा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा और दर्री सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया भी एसपी के साथ गाने लगे। ये काफी देर तक चलता रहा।

जिस तरह से सुरक्षित मतदान हुआ, पुलिस तीन दिसंबर की मतगणना की तैयारी कर रही है। झगरहा मेडिकल कॉलेज के सुरक्षित कमरे में कई गेट बनाए गए हैं। पुलिस को उम्मीद है कि मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से पूरी होगी।


Check Also

कांवड यात्रा की तैयारियों के तहत नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला और मुनिकीरेती पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से लक्ष्मण झूला रोड से रेहड़ियों के अतिक्रमण को हटाया

ऋषिकेश, दीपक राणा । प्रशासक देवेंद्र सिंह नेगी के निर्देश पर नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला …