Breaking News

रात के समय होटल के अंदर घुसकर होटल कर्मियों के कुल 5 मोबाइल फोन चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, सभी मोबाइल बरामद

ऋषिकेश (दीपक राणा)। कोतवाली ऋषिकेश में वादी कपिल देव पासवान पुत्र दुखी पासवान निवासी ग्राम नूतनकोर थाना मजोकिया जिला बेतिया बिहार हाल निवासी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश देहरादून के द्वारा एक लिखित तहरीर दी गई थी मैं वर्तमान में चंद्रभागा पुल के पास सिंगल के वन होटल में काम कर रहा हूं मेरे साथ चार अन्य व्यक्ति भी काम करते है हम सभी इसी होटल में रहते हैं दिनांक १५ अगस्त २०२३ की रात को हम सभी लोग सो रहे थे किसी अज्ञात चोर ने हम सभी के कुल पांच मोबाइल फोन चोरी कर लिए हैं। प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।
चोरी की उपरोक्त घटना की जानकारी उच्च अधिकारी गणों को देकर अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं माल बरामदगी हेतु प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा एक टीम गठित कर उचित दिशा निर्देश दिए गए। गठित टीम के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घटनास्थल के आसपास दुकानों एवं अन्य प्रतिष्ठानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का अवलोकन कर, सर्विलांस की सहायता लेकर, मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। किए गए कार्यों से महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त कर आज दिनांक १८ अगस्त २०२३ को मुखबिर की सूचना पर त्रिवेणी घाट से एक अभियुक्त को घटना उपरोक्त से संबंधित चोरी किए गए पांच मोबाइल सहित गिरफ्तार किया गया है।
नाम पता अभियुक्त*
१-सोनू देवनाथ उर्फ बाटली पुत्र निमाई निवासी हनुमान मंदिर के सामने माया कुंड ऋषिकेश देहरादून उम्र ३३ वर्ष
बरामदगी विवरण*
१-०२ मोबाइल फोन सैमसंग कंपनी
२-०२ मोबाइल फोन ओप्पो कंपनी
३-०१ मोबाइल फोन इंफिनिक्स कंपनी
पूछताछ विवरण*
पूछताछ करने पर अभियुक्त के द्वारा बताया गया की १५ अगस्त की रात को मैंने यह सभी मोबाइल चंद्रभागा पुल के पास एक होटल की पहली मंजिल पर सो रहे व्यक्तियों के पास से चुराए थे तथा आज इनको बचने के लिए त्रिवेणी घाट पर आया था7

*नोट*- अभियुक्त के विरुद्ध पूर्व में भी कोतवाली ऋषिकेश में चोरी तथा आर्म्स एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत हैं।

पुलिस टीम-*
१-उप निरीक्षक विनोद कुमार, चौकी प्रभारी त्रिवेणी घाट
२-कॉन्स्टेबल तेज सिंह

Check Also

अवैध रूप से शराब पिलाने वाले होटल संचालकों के विरुद्ध कार्रवाई एक अभियुक्त गिरफ्तार

मुनि की रेती  ऋषिकेश, दीपक राणा।  दिनांक 30-03-24 को मुनि की रेती पुलिस द्वारा ,श्री …