Breaking News

ऊपर: छेड़छाड़ के विरोध पर छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया गया, हाथ-दोनों पैर कटे, दो गिरफ्तार; CM योगी का  एक्शन

बरेली में एक भयानक घटना हुई है। छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को ट्रेन के सामने फेंक दिया गया, जिससे उसका एक हाथ और दो पैर कट गए। मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। मुख्यमंत्री योगी ने भी इस मामले में सख्ती दिखाई है। एसएसपी ने थाने के इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मियों को सेवा से निकाला है।

बरेली के सीबीगंज क्षेत्र में एक भयानक घटना हुई है। छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्रा को कोचिंग से घर लौटते समय ट्रेन के आगे फेंक दिया गया, जिससे उसका एक हाथ और दो पैर कट गए। उसके बहुत से हड्डियां भी टूट गईं। अस्पताल में भर्ती छात्रा की स्थिति चिंताजनक है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को देखा है। मामले में अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से बातचीत करके कार्रवाई का आदेश दिया। कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, आईजी राजेश कुमार सिंह, डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बुधवार सुबह अस्पताल में परिवार और डॉक्टरों से मुलाकात की। सीबीगंज इंस्पेक्टर अशोक कम्बोज, हल्का इंचार्ज नितेश कुमार और दो सिपाहियों को निलंबित किया गया। भी विभागीय जांच का आदेश दिया गया है।

एसएसपी ने इस मामले में थाने के इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया है। आरोपी युवा और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीड़ित परिवार को शासन की ओर से पांच लाख रुपये की मदद दी गई।

सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक इंटर की छात्रा शाम को सीबीगंज में पढ़ाई करती है। उसके अधिवक्ता चाचा ने बताया कि उसके आने-जाने के दौरान एक युवा और उसका साथी उससे दुर्व्यवहार करते थे। जब छात्रा से पता चला, परिजनों ने आरोपियों के घर वालों से शिकायत की, लेकिन दोनों ने इनकार कर दिया।

मंगलवार को भी ट्रेनिंग दी गई थी। वह शाम को खड़ौआ रेलवे क्रॉसिंग के पास लहूलुहान हालत में मिली। उसका पैर कटा हुआ था। बाद में पता चला कि उन्हीं दोनों युवकों ने उसे रास्ते में रोककर पीटा था। विरोध करने पर उसे ट्रेन के आगे फेंकने का प्रयास किया।

उसे पुलिस ने इज्जतनगर क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भेजा। वहां रात में उसका ऑपरेशन हुआ। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका गया या कोई अन्य घटना हुई। रिपोर्ट तहरीर के आधार पर दर्ज की जाएगी और फिर जांच की जाएगी।

 


Check Also

एग्जिट पोल से कांग्रेस का ‘एग्जिट प्रचंड हार का डर : धामी

देहरादून (संवाददाता)  । मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर कांग्रेस का …