Breaking News

देवप्रयाग: ऋषिकेश बद्रीनाथ हाईवे पर एक जेसीबी लदा ट्रेलर वाहन गहरी खाई में गिर गया, जिससे ऑपरेटर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जेसीबी मशीन को लेकर ऋषिकेश से गौचर जा रहा ट्रेलर वाहन अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। चालक ट्रेलर से छिटककर बाहर गिरने से बच गया, लेकिन ऑपरेटर मर गया।

ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बछेलीखाल के निकट एक ट्रेलर वाहन गहरी खाई में गिर गया, जो जेसीबी मशीन ला रहा था। जेसीबी ऑपरेटर मौके पर मर गया। देवप्रयाग थाना इंस्पेक्टर देवराज शर्मा ने बताया कि ट्रेलर वाहन जेसीबी मशीन को लेकर ऋषिकेश से गौचर जा रहा था।

ट्रेलर चालक बृजपाल पुत्र बलवंत सिंह रिखणीखाल, पौड़ी गढ़वाल ने बछेलीखाल के निकट धौल धार में अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से बच गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी बछेलीखाल रविंद्र डोभाल और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंचीं।

बकौल चालक बलवंत सिंह, ट्रेलर में एक जेसीबी ऑपरेटर भी सवार था। रात भर जेसीबी ऑपरेटर की खोज की गई, लेकिन वह नहीं पाया गया। शुक्रवार सुबह फिर से खोजने पर आपरेटर का शव गहरी खाई से यहां मिला। मृतक की पहचान लोहाघाट चंपावत निवासी मनोज के रूप में हुई। शव को गहरी खाई से निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश भेजा।

 

Check Also

उत्तराखंड योग नगरी ट्रैफिक नगरी , घंटो जाम में फंसे रहे और गर्मी से बेहाल दिखे पर्यटक

ऋषिकेश , दीपक राणा। उत्तराखण्ड के योगनगरी में ट्रैफिक व्यवस्था जैसे बेहाल हो गई  है। …