Breaking News

(CG): तीन गिरफ्तार, आरोपी बोरी में पौने तीन करोड़ की चांदी ला रहे थे आगरा से रायपुर

रायपुर पुलिस ने कार में सवार तीन लोगों से 355 किलो चांदी के जेवरात पकड़े हैं। इसकी मूल्य 2 करोड़ 77 लाख 52 हजार 789 रुपये है।

राजधानी रायपुर में बदमाशों का अब कोई स्थान नहीं है। रायपुर पुलिस ने कार में सवार तीन लोगों से 355 किलो चांदी के जेवरात पकड़े हैं। इसकी मूल्य 2 करोड़ 77 लाख 52 हजार 789 रुपये है। चांदी को बोरियों में भरकर आगरा से रायपुर ले जा रहे थे। इस दौरान तीनों आरोपी रायपुर में गिरफ्तार किए गए। तीनों आरोपियों को मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

रायपुर के सदरबाजार चौक में पुलिस ने गाड़ी चेकिंग करते समय करोड़ों की चांदी बरामद की है। तीनों आरोपी आगरा, उत्तर प्रदेश से हैं। मामले की जानकारी मिलने पर घेराबंदी करके कार की जांच की गई। इस दौरान 355 किलो चांदी के जेवरात प्राप्त हुए। पुलिस ने इस बारे में कागजात मांगने पर संबंधित लोगों ने कोई पुष्टि नहीं दी। इस पर पुलिस ने आरोपियों से 355 किलो चांदी बरामद कर ली है।

चेकिंग के दौरान चारपहिया वाहन यूपी 80 एफएफ 0150 रोका गया। वाहन पर तीन लोग सवार थे। पूछताछ में बताया गया कि उनके नाम संजय अग्रवाल, नाहर सिंह और रामकुमार सिंह हैं और वे उत्तर प्रदेश के आगरा में रहते हैं। पुलिस ने फिर कार को चेक किया। गाड़ी में चांदी के जेवरात विभिन्न बैग और बोरी में मिले। इस पर पुलिस ने तीनों से लगभग 2 करोड़ 17 लाख 52 हजार 789 रुपये की कीमत की 355 किलोग्राम चांदी बरामद की। उनके खिलाफ थाना कोतवाली में धारा 102 जाफा के तहत शिकायत दर्ज की गई।

Check Also

नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से प्रदेश भर से आए विभिन्न सामाजिक संगठनों ने की मुलाकात

-मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई और शुभकामनाएं रायपुर (जनसंपर्क विभाग) ।  छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त मुख्यमंत्री …