Breaking News

बीजापुर: आईईडी ब्लास्ट में घायल डीआरजी जवानको रायपुर भेजा गया

शुक्रवार को बीजापुर जिले के जांगला थाना क्षेत्र के दुरधा के जंगल में एक आईईडी ब्लास्ट हुआ, जिसके परिणामस्वरूप एक डीआरजी जवान घायल हो गया।

शुक्रवार को बीजापुर जिले के जांगला थाना क्षेत्र के दुरधा के जंगल में एक आईईडी ब्लास्ट हुआ, जिसके परिणामस्वरूप एक डीआरजी जवान घायल हो गया। घटना के तुरंत बाद दोस्तों ने उसे बीजापुर जिला अस्पताल में बेहतर उपचार के लिए भर्ती कराया। युवक की स्थिति को देखते हुए उसे मेकाज जगदलपुर भेजा गया। उसकी युवावस्था को देखते हुए उसे रायपुर भेजा गया।

पुलिस ने बताया कि डीआरजी जवानों की बीजापुर टीम शुक्रवार को जांगला व नैमेड थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव कैका, दुरधा व मोसला की तरफ नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थी। दुरधा के जंगल में दोपहर एक बजे के करीब एक आईईडी ब्लास्ट हुआ, जिससे आरक्षक सन्नू हेमला, 45 वर्ष, घायल हो गया। घायल युवा सन्नू हेमला को बेहतर इलाज के लिए बीजापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसका स्वास्थ्य खराब होने पर उसे मेकाज रेफर किया गया। जवान को शुक्रवार की शाम लगभग सात बजे जगदलपुर लाया गया, जहां से उसे एसआईसीयू में बेहतर उपचार के लिए भर्ती किया गया। शनिवार की सुबह 8.49 बजे उसे मेकाज से एयरपोर्ट में एंबुलेंस से ले जाया गया।

Check Also

नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से प्रदेश भर से आए विभिन्न सामाजिक संगठनों ने की मुलाकात

-मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई और शुभकामनाएं रायपुर (जनसंपर्क विभाग) ।  छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त मुख्यमंत्री …