Breaking News
Bhilai हत्या: पत्नी के सीने पर पति ने चाकू से कई वार किए; मौके पर मरने वाले लोग; फिर इन अपराधों को पड़ोसी घर में किया

Bhilai हत्या: पत्नी के सीने पर पति ने चाकू से कई वार किए; मौके पर मरने वाले लोग; फिर इन अपराधों को पड़ोसी घर में किया

भिलाई थाना क्षेत्र में घरेलू झगड़े के बाद पति ने चाकू मारकर पत्नी की हत्या कर दी। पति पिछले कुछ दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। दोनों ने इस विषय पर बहस की।

जामुल थाना क्षेत्र में घरेलू झगड़े के बाद पति ने पत्नी के सीने में चाकू से हमला किया। आसपास के लोग उसे अस्पताल ले गए। लेकिन वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पति ने घटना की सूचना मिलते ही पड़ोसी के घर जाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जामुल थाना प्रभारी याकूब मेनन ने बताया कि 35 वर्षीय आदिवासी मोहल्ला जामुल निवासी रमली नेताम की मौत हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आई। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को मार डालकर खुद को फांसी लगा दी

मृतक का नाम बताया जा रहा है जीतू नेताम, 40 वर्ष का दोनों शवों को पुलिस ने सुपेला के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मर्च्यूरी में रखा गया है। उसका पोस्टमॉर्टम होने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मृतक का पति जीतू नेताम सड़क किनारे टेंट लगाकर आयुर्वेदिक दवा बेचता था, ऐसा बताया गया है। वह कुछ दिनों से दवा नहीं बेच रहा था। इस विषय पर पति-पत्नी में बहस हुई, जिसके बाद पति जीतू नेताम ने घर में छिपे चाकू से अपनी पत्नी रमली नेताम की हत्या कर दी। इसके बाद खुद को मार डाला।


Check Also

एग्जिट पोल से कांग्रेस का ‘एग्जिट प्रचंड हार का डर : धामी

देहरादून (संवाददाता)  । मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर कांग्रेस का …