Breaking News
देहरादून: पुष्पांजलि ग्रुप पर पुलिस की कार्रवाई, 41 बैंक खाते फ्रीज, 205 करोड़ का लेनदेन

देहरादून: पुष्पांजलि ग्रुप पर पुलिस की कार्रवाई, 41 बैंक खाते फ्रीज, 205 करोड़ का लेनदेन

2020 में कुछ निवेशकों ने पुष्पांजलि बिल्डर्स से धोखाधड़ी की शिकायत की। राजपाल वालिया, ग्रुप मालिक दीपक मित्तल और उनकी पत्नी राखी मित्तल के खिलाफ डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

2020 में कुछ निवेशकों ने पुष्पांजलि बिल्डर्स से धोखाधड़ी की शिकायत की। राजपाल वालिया, ग्रुप मालिक दीपक मित्तल और उनकी पत्नी राखी मित्तल के खिलाफ डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने शिकायतों पर नौ मुकदमे दर्ज किए। दीपक मित्तल के पिता अश्वनी मित्तल को भी दो मुकदमों में आरोपी बनाया गया था।

मंगलवार को अश्वनी मित्तल को हरिद्वार से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा, पुष्पांजलि ग्रुप पर भी पुलिस ने शिकंजा लगाया है। पुष्पांजलि ग्रुप सहित अन्य सहयोगियों के बैंक खातों की जांच की गई, एसएसपी अजय सिंह ने बताया। इनमें से ४१ खातों को खारिज कर दिया गया है। इन सभी खातों से 205 करोड़ रुपये का भुगतान हुआ है।
बताया गया है कि दुबई के एक बिल्डर को भी बड़ी रकम दी गई है। कुछ संपत्ति भी खरीदी गई है। को फ्री कार्रेंट मैट मैट मैट बताया गया है कि वालिया और मित्तल को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। इसके लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।

तीन अलग-अलग विदेशी खातों के पते

बताया गया है कि दीपक मित्तल और उसकी पत्नी राखी मित्तल के नाम से तीन दुबई और अन्य स्थानों पर खाते हैं, लेकिन इन खातों के पते अलग-अलग हैं। बैंक इसलिए इस मामले की जांच कर रहे हैं। इन खातों से बहुत कुछ दुबई में हुआ है।

 


Check Also

राठ जन चेतना एवं बिनसर सांस्कृतिक कला समिति ने धूमधाम से मनाई बैठकी होली

-नेशनल वार्ता न्यूज़ देहरादून । राठ जन चेतना एवं बिनसर सांस्कृतिक कला समिति, देहरादून प्रत्येक …