Breaking News
देहरादून: होटल की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, फोटो दिखाने पर पैसा, एक गिरफ्तार

देहरादून: होटल की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, फोटो दिखाने पर पैसा, एक गिरफ्तार

देह व्यापार करने वाली महिलाएं ग्राहकों को सोशल मीडिया के माध्यम से पहले कॉलगर्ल की तस्वीर दिखाती हैं। अब कॉलगर्ल की कीमत बताई जाती है।

थाना रायवाला पुलिस ने एक युवा को देह व्यापार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। तीन पीड़ित लड़कियों को पुलिस ने बचाया और उनके परिजनों को सौंप दिया है। युवक से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी पुलिस ने बरामद की हैं। युवक होटल के अंदर देह व्यापार कर रहा था। युवा के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक होशियार सिह पंखोली ने बताया कि रायवाला क्षेत्र में देह व्यापार का धंधा चलता है। रायवाला बाजार में एक बिष्ट रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापा मारा।

इस कार्रवाई में बिष्ट फैमिली रेस्टोरेंट में काम करने वाले आनंद सिंह (उदयपुर, थराली, चमोली) को गिरफ्तार किया गया है। युवक के मोबाइल फोन से कई कॉल गर्ल के नंबर भी मिले हैं। आरोपी युवक का पिछला आपराधिक इतिहास पता लगाया जा रहा है।

होटल छह महीने से चल रहा था, लेकिन कोई सत्यापन नहीं था

बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति लगभग छह महीने से यहां होटल किराए पर ले रहा है। लेकिन भवन मालिक ने अभी तक उसकी पुष्टि नहीं की थी। क्षेत्र में बहुत से होटल मालिक हैं जो किराए पर होटल, रेस्तरां आदि चला रहे हैं, लेकिन उनके पास कोई प्रमाणपत्र नहीं है। पुलिस भी सत्यापन को नहीं मानती। ऐसे में पुलिस की व्यवस्था पर भी प्रश्न उठ रहे हैं।

व्यापार के तार हरिपुकलां और रायवाला से जुड़े हैं

पुलिस ने इस दौरान आरोपी आनंद सिंह के फोन से कई महिलाओं के नंबर पाए हैं। जिनमें से बहुत से आंकड़े क्षेत्र की महिलाओं के हैं। यह महिलाएं देह व्यापार भी करती हैं। इतना ही नहीं, इस गोरखधंधे से हरिपुरकलां क्षेत्र भी जुड़ा हुआ है। हरिपुरकलां क्षेत्र में देह व्यापार में शामिल महिलाएं खुद होटल की व्यवस्था करती हैं।

कॉलगर्ल की पहली फोटो

देह व्यापार करने वाली महिलाएं ग्राहकों को सोशल मीडिया के माध्यम से पहले कॉलगर्ल की तस्वीर दिखाती हैं। अब कॉलगर्ल की कीमत बताई जाती है। ग्राहक कॉलगर्ल चुनने के बाद एडवांस में पैसे देता है। कॉलगर्ल इसके बाद भेजा गया है।

Check Also

प्राविधिक शिक्षा विभाग के अन्तर्गत राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 2023

-नेशनल वार्ता ब्यूरो     देहरादून। उत्तराखण्ड़ प्राविधिक शिक्षा विभाग द्वारा महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज …