Breaking News
हार्दिक ने रोहित-जडेजा के साथ मस्ती की;

भारत टीम: भारत-पाकिस्तान 2023 मुकाबले के बाद हार्दिक ने रोहित-जडेजा के साथ मस्ती की;

हर भारतीय वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान पर जीत से खुश है। अममदाबाद में जीत का जश्न जमकर मनाया गया था। मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने भी बहुत मस्ती की। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने सभी खिलाड़ियों से बातचीत की। कप्तान रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने उनके साथ अच्छा समय बिताया।

मैच के बाद, भारत के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने बीसीसीआई की मीडिया टीम से सीधे रोहित शर्मा से अपनी बल्लेबाजी के बारे में पूछा। Sharma ने कहा कि इस तरह का खेल जीतना एक अच्छा अनुभव था। तुरंत बीच में आकर हार्दिक ने उनसे परिणाम छोड़कर अपनी बल्लेबाजी पर चर्चा करने को कहा।

हार्दिक ने रोहित को बताया, “ऐसा लगा जैसे आप प्लेस्टेशन में बल्लेबाजी कर रहे हों।जवाब में शर्मा ने कहा कि वह दो साल से इस तरह से बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहे थे और उसे खुशी है कि वह इसमें सफल हुए। पिछले दो साल से मैं ऐसी ही बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहा हूं, क्योंकि विकेट इतने अच्छे हैं कि मैं चाहता हूं कि मैं अपने शॉट्स लगाऊँ। मुझे पता है कि मैं एक शताब्दी से चूक गया हूँ, लेकिन मैं अब ऐसा नहीं सोचता।रोहित ने अपनी पारी पर कहा।

“मैं आपको ईमानदारी से बताऊंगा,” पंड्या ने कहा और भारतीय कप्तान की जमकर तारीफ की। जब आप हमें चौका मारते हैं तो हमें दुख होता है, लेकिन जब मैच ऐसा होता है तो मैं खुद से कहता हूं कि चिंता मत करो, आपने अच्छी गेंदबाजी की है।

मैच के दौरान क्या हुआ?

Latest News : मुख्यमंत्री योगी ने 233 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं की घोषणा की, इन कार्यक्रमों में भाग लेंगे

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी का निर्णय लिया। 42.5 ओवर में पाकिस्तान की टीम 191 रन पर सिमट गई। भारत ने जवाब में 30.3 ओवर में तीन विकेट पर 192 रन बनाकर मैच जीता। पाकिस्तान की टीम को भारतीय गेंदबाजों ने 191 रन पर समेट दिया। टीम इंडिया ने इसके बाद रोहित और श्रेयस की शानदार पारियों के चलते तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। बाबर आजम ने 50 रन बनाए, जबकि रिजवान ने 49 रन बनाए। भारत के पांच गेंदबाजों ने 2-2 विकेट हासिल किए। वहीं रोहित ने भारत के लिए 86 रन की पारी खेली। शाहीन ने पाकिस्तान के लिए दो विकेट लिए।

 

Check Also

पांच साल हो गए, आपलोग हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं; भड़क उठे चंद्रचूड़

नई दिल्ली (संवाददाता) । देश के मुख्य न्यायाधीश   जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ ने दिव्यांग …