Breaking News

कबीरधाम: नशे में वाहन चलाना महंगा: चालकों से 1.60 लाख रुपये का जुर्माना

24 चालकों को नशे में वाहन चलाने पर 1.60 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। ऐसे वाहन चालकों को कोर्ट में पेश किया गया है और उनसे जुर्माना वसूला गया है।

गुरुवार की रात को छत्तीसगढ़ के कबीरधाम पुलिस ने नेशनल हाईवे से गुजरने वाले वाहन चालकों पर कड़ी कार्रवाई की है। 24 चालकों को नशे में वाहन चलाने पर 1.60 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। ऐसे वाहन चालकों को कोर्ट में पेश किया गया है और उनसे जुर्माना वसूला गया है।

पुलिस ने हाईटेक ब्रेथ अल्कोहल एनालाइजर मशीन का सहारा लिया है ताकि जांच की जा सके। यातायात प्रभारी रक्षित निरीक्षक महेश्वर सिंह ने बताया कि अभियान चलाकर निरंतर जागरूकता के साथ-साथ लापरवाही से वाहन चलाने वाले चालकों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान कार्रवाई की गई है। 24 वाहन चालकों पर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 तथा धारा 3/181 के तहत उचित वैधानिक कार्रवाई की गई, जब वे कार्रवाई के दौरान नशे में थे और बिना ड्राइविंग लाइसेंस के वाहन चलाते पकड़े गए।


Check Also

कांवड यात्रा की तैयारियों के तहत नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला और मुनिकीरेती पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से लक्ष्मण झूला रोड से रेहड़ियों के अतिक्रमण को हटाया

ऋषिकेश, दीपक राणा । प्रशासक देवेंद्र सिंह नेगी के निर्देश पर नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला …