Breaking News

बिलासपुर: दिल्ली में 25 करोड़ की ज्वेलरी उड़ाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया, छत्तीसगढ़ में भी कई वारदातों को अंजाम दिया गया

दिल्ली के जंगपुरा और छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हुई सात चोरियों के मामले में लोकेश श्रीवास और उसके साथी शिवा चंद्रवंशी को बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दिल्ली के जंगपुरा में एक ज्वेलरी दुकान में चोरी का 18 किलो से अधिक सोना-हीरे के आभूषण और बिलासपुर, कवर्धा में चोरी का ज्वेलरी भी बरामद किया गया है।

 

बिलासपुर पुलिस ने लोकेश श्रीवास और उसके साथी शिवा चंद्रवंशी को दिल्ली के जंगपुरा और छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हुई सात चोरियों के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली के जंगपुरा में चोरी का 18 किलो से अधिक सोना-हीरे के आभूषण और बिलासपुर, कवर्धा में चोरी का ज्वेलरी भी मिला है।

बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में वास्तव में सात चोरी की घटनाएं हुईं। एसपी संतोष सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसीसीयू और सिविल लाइन पुलिस को जांच करके आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। पुलिस जांच के दौरान चोरी में शामिल दूर से आने वाले लोकेश का पता चला। बिलासपुर पुलिस, दुर्ग पुलिस और रायपुर पुलिस ने दुर्ग समृतिनगर थाना क्षेत्र के एक घर से लोकेश को पकड़ लिया है। बिलासपुर में चोरी के एक मामले में आरोपी से 12.50 लाख रुपये का सामान पकड़ा गया था।

उन्होंने आरोपी से कड़ी पूछताछ के बाद राजधानी दिल्ली के जंगपुरा में एक विख्यात ज्वेलरी दुकान में चोरी की बात भी स्वीकार की। दिल्ली जंगपुरा में चोरी हुए 18 किलो से अधिक सोना और हीरे के आभूषण आरोपी से बरामद हुए हैं। पूछताछ में आरोपी ने कवर्धा में रहने वाले अपने साथी शिवा चंद्रवंसी के बारे में भी बताया।

गुरुवार को शिवा को कवर्धा से बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 23 लाख रुपये की ज्वेलरी एक कवर्धा ज्वेलरी दुकान से गिरफ्तार की गई है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने बिलासपुर लाया है। दोनों से भी पूछताछ की जा रही है। दोनों आरोपी दिल्ली के जंगपुरा में 25 करोड़ की चोरी में भी शामिल हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस भी बिलासपुर पहुंच रही है।

Check Also

ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत

कानपुर (नेशनल वार्ता न्यूज)। आज रात्रि में करीब 26 वर्षीय महिला की ट्रेन की टक्कर …