Breaking News

रायपुर में अपराध: पड़ोसी ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म किया, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

रायपुर की राजधानी में एक शर्मनाक घटना हुई है। आरोपी ने सभी हदें पार कर दी हैं। बदमाश ने पांच साल की छोटी बच्ची को बलात्कार किया है।

रायपुर की राजधानी में एक शर्मनाक घटना हुई है। आरोपी ने सभी हदें पार कर दी हैं। बदमाश ने पांच साल की छोटी बच्ची को बलात्कार किया है। धरसींवा थाना क्षेत्र के गांव तरपोगी में बच्ची के पड़ोसी ने दुष्कर्म की घटना की है। मामले में एक नाबालिग आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक भी नाबालिग है। फिलहाल पुलिस उसे गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है। बच्ची के परिवार ने आरोपी को कड़ी सजा की मांग की है। परिवार ने थाना घेराव की चेतावनी भी दी है।

याद रखें कि यह घटना पिछले गुरुवार की है। आरोप है कि घटना के बाद परिजनों ने बच्ची को धरसींवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां उसे पांच घंटे बाद भी सही चिकित्सा नहीं मिली। बाद में बच्ची को रायपुर रेफर किया गया, लेकिन एंबुलेंस नहीं होने के कारण रात 9 बजे बच्ची को पुलिस की गाड़ी से ही मेकाहारा अस्पताल ले जाया गया।

 


Check Also

कांवड यात्रा की तैयारियों के तहत नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला और मुनिकीरेती पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से लक्ष्मण झूला रोड से रेहड़ियों के अतिक्रमण को हटाया

ऋषिकेश, दीपक राणा । प्रशासक देवेंद्र सिंह नेगी के निर्देश पर नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला …