Breaking News

Chhattisgarh द्वितीय चरण चुनाव: युवाओं और बुजुर्गों में भी मतदान का उत्साह दिखाई देता है

आज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव का दूसरा चरण हो रहा है। छत्तीसगढ़ में अभी भी 70 सीटों पर मतदान चल रहा है। बूथ पर लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करने आ रहे हैं। युवा और बुजुर्ग सब उत्साहित हैं। मतदान के इस महापर्व में सभी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं, चाहे वे युवा हों या बुजुर्ग।

मतदान के बाद मतदाता सेल्फी ले रहे हैं

सुबह से बिलासपुर जिले में भी मतदान जारी है। बूथ पर सुबह से लोग उत्साहित होकर अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं। वोटिंग करने के बाद मतदाता भी सेल्फी लेते हैं। बिलासपुर के सिरगिट्टी क्षेत्र में आदर्श दिव्यांग मतदान केंद्र 269,261,268,267,271 स्थित है, जहां वे अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। जिसमें बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

मतदान केंद्र पर दिव्यांग मतदाताओं को मदद दी जा रही है। गरियाबंद जिले की बिंद्रानवागढ़ सीट को छोड़कर सभी सीटों पर सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक चुनाव होंगे। डेढ़ करोड़ से अधिक लोग इस बार दूसरे चरण के चुनाव में वोट डालेंगे। 958 प्रत्याशी (1 थर्डजेंडर) दूसरे चरण के चुनाव में भाग लेंगे।

मतदान को लेकर जनता उत्साहित

सुबह से बिलासपुर के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में मतदान को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। मतदान केंद्रों के बाहर लंबी कतारें हैं। युवा से बुजुर्ग तक सभी मतदान करने के लिए उपस्थित हैं।


Check Also

कांवड यात्रा की तैयारियों के तहत नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला और मुनिकीरेती पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से लक्ष्मण झूला रोड से रेहड़ियों के अतिक्रमण को हटाया

ऋषिकेश, दीपक राणा । प्रशासक देवेंद्र सिंह नेगी के निर्देश पर नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला …