Breaking News

Chhattisgarh में आत्महत्या: दुर्ग जिले में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, अब दो लोग और मारे

दुर्ग के कातुलबोर्ड थाना क्षेत्र के निवासी प्रतीक साहू ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने फांसी लगाकर अपने दोनों हाथ बांध लिए हैं। मृतक प्रतीक कुछ दिनों से रायपुर सिलतरा में विद्युत विभाग में जूनियर इंजीनियर था। जो अपने आप को मार डाला है।

मृतक घटना के दिन अपने परिवार के साथ रहता था और ऊपर वाले कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम को बुलाया। पुलिस ने मर्ग बनाया है और शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। युवा खुदकुशी करने का कारण अज्ञात है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

यह जामुल थाना क्षेत्र की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की दूसरी घटना है। जहां एक 68 वर्षीय वृद्धा ने पांच मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतिका हाउसिंग बोर्ड निवासी गायत्री शर्मा ने बुधवार दोपहर कैलाश नगर के दलित परिषद की पांचवी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर दी।

गायत्री शर्मा के परिवार ने पुलिस को बताया कि गायत्री शर्मा की मानसिक स्थिति खराब थी जब वह मर गई। पिछले कुछ सालों से उनका इलाज महाराष्ट्र के एम्स और अकोला में चल रहा था। जामुल पुलिस ने शव को सुपेला अस्तपाल पीएम के लिए भेजा है और मर्ग कायम कर जांच में जुटी गई है।

 

Check Also

एग्जिट पोल से कांग्रेस का ‘एग्जिट प्रचंड हार का डर : धामी

देहरादून (संवाददाता)  । मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर कांग्रेस का …