Breaking News

T20 match IND vs AUS मैच शुक्रवार को रायपुर में: जारी हुआ रूट चार्ट, जानें स्टेडियम कैसे पहुंचे

T20 match IND vs AUS  का टी 20 मैच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। कल एक दिसंबर को यह मैच खेला जाएगा। दोनों टीमें पिछले बुधवार को रायपुर पहुंच चुकी हैं। खिलाड़ी आज दोपहर में क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास करेंगे। टी 20 मैच को रायपुर में देखने के लिए राज्य के विभिन्न जिलों से क्रिकेट प्रेमी आएंगे। इसके लिए एक रास्ता चार्ट जारी किया गया है।

रायपुर यातायात पुलिस ने शुक्रवार को होने वाले क्रिकेट मैच के लिए दो पहिया और चार पहिया वाहनों के लिए रूट प्लान और पार्किंग प्लान जारी किए हैं। क्रिकेट प्रेमी पूरे राज्य से मैच देखने आएंगे। इसके लिए, सभी दिशाओं से आने वाले प्रशंसकों के लिए अलग-अलग मार्ग निर्धारित किए गए हैं।

रायपुर यातायात पुलिस ने शुक्रवार को होने वाले क्रिकेट मैच के लिए दो पहिया और चार पहिया वाहनों के लिए रूट प्लान और पार्किंग प्लान जारी किए हैं। क्रिकेट प्रेमी पूरे राज्य से मैच देखने आएंगे। इसके लिए लिरायपुर शहर से होकर क्रिकेट स्टेडियम जाने का रास्ता

रायपुर के क्रिकेट प्रेमियों को क्रिकेट स्टेडियम तक पहुंचने के लिए तेलीबांधा थाना तिराहा नेशनल हाइवे 53 से गुजरना होगा, फिर सेरीखेड़ी ओवरब्रिज से नया रायपुर मार्ग तक जाना होगा, फिर स्टेडियम तिराहा से सांई अस्पताल रोड तक जाना होगा और अंत में सांई अस्पताल पार्किंग और सेंध तालाब तक जाना होगा। बाद में स्टेडियम जाना होगा।

ये सामान नहीं ले जा सकते स्टेडियम अंदर

– शराब, बीड़ी, सिगरेट, तम्बाकू, गुटखा, पान मसाला इत्यादि।

– माचिस, लाइटर, लेजर लाईट, पटाखा, इत्यादि अग्नि सामग्री।

– चाकू, कैंची, कटर, नेलकटर, पिन, सिक्के,ऑलपिन, पेचकस, पलाश, सेल्फी स्टिक, एवं अन्य कोई भी धारदार वस्तुएं।

– पानी का बोतल, कोल्ड ड्रिंक्स बोतल, कैन, समस्त प्रकार के बोतलबंद पेय पदार्थ एवं ज्वलनशील सामग्री।

– लाउड हैलर, सिटी, हार्न रेडियो, भड़काउ व संकट पैदा करने वाले संकेत

– व्यक्तिगत महिला पर्स के अलावा और कोई भी बैग

– खाने पीने की वस्तुएं, टिफीन डिब्बा, थैला इत्यादि।

इन्हें ले जाने की अनुमति 

– कैमरो के साथ फोन

– छोटे निजी कैमरा

– महिलाओं का मेकअप किट

– परफ्यूम, लिक्विड नेल पॉलिस और 3 0z (100 मिली) से कम ऐसे अन्य तरल 


Check Also

कांवड यात्रा की तैयारियों के तहत नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला और मुनिकीरेती पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से लक्ष्मण झूला रोड से रेहड़ियों के अतिक्रमण को हटाया

ऋषिकेश, दीपक राणा । प्रशासक देवेंद्र सिंह नेगी के निर्देश पर नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला …