Breaking News

मुनि की रेती नगर पालिका परिषद को अब मिलेगी विशिष्ट पहचान

-पालिका क्षेत्र को 5 सेक्टर में बांट कर गलियों और मकानों को नंबर देने का कार्य शुरू
ऋषिकेश (दीपक राणा ) । नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला क्षेत्र की गलियों एवं मकानों को अब विश्ष्टि पहचान मिलेगी। इस हेतु पालिका ने क्षेत्र को पांच सेक्टरों में बांटकर गलियों व मकानों को नंबर देने का कार्य शुरू कर दिया गया है। पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने बताया कि इससे निकाय के विकास हेतु बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होंगी।
मंगलवार को पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी के नेतृत्व में ढालवाला वार्ड 11 में सेक्टर, गली का बोर्ड लगाकर इस मुहिम की शुरूआत की। पालिकाध्यक्ष ने बताया कि नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवला क्षेत्र को पांच सेक्टरों में विभाजित किया गया है, जिसमें प्रत्येक गली व मकानों को नंबर दिए जाएंगे। बताया कि इससे आने वाले समय में एक बेहतर सुविधा क्षेत्र में बन सकेगी। जल्द ही निकाय क्षेत्र की प्रत्येक गली व मकानों को अपनी विशिष्ट पहचान मिलेगी। इस मुहिम में सहयोग व भागीदारी देने के लिए पालिकाध्यक्ष ने निकाय के समस्त सभासदगणों का भी आभार जताया।
मौके पर अधिशासी अधिशासी अधिकारी तनवीर सिंह मारवाह, सभासद विनोद सकलानी, सभासद प्रतिनिधि राजेंद्र थलवाल, कर अधीक्षक अनुराधा गोयल, स्वास्थ्य एवं सफाई निरीक्षक मनोज बिष्ट, अवर अभियंता नरेश कुमार आदि उपस्थित थे।

Check Also

ऋषिकेश पुलिस द्वारा स्कूली छात्र-छात्राओं एवं अध्यापकों को साइबर क्राइम के विरुद्ध किया गया जागरूक

ऋषिकेश , दीपक राणा । श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून महोदय के द्वारा जनपद …