Breaking News

ऊपर: शादी से छह दिन पहले एक युवा एयरफोर्स कर्मचारी की मौत पर आशंका व्यक्त करते हुए उनके परिजनों ने कहा कि रात में अचानक उसे..।

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में शादी से छह दिन पहले एक एयरफोर्स जवान की मौत से हड़कंप मच गया। परिजनों ने दिल का दौरा होने की आशंका व्यक्त की है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही मौत का कारण बता सकेगी।

जानकारी के अनुसार, औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र के छछूंद गांव का अंशु पुत्र श्याम शरण (25) गुजरात एयरफोर्स में काम करता था। उसकी शादी चार दिसंबर को हुई थी, इसलिए वह 24 नवंबर को अपनी माता जयपाल के घर छछूंद आया।

युवक बचपन से मामा के साथ यहीं (छछुंद) रहता था। युवक की माता जयपाल ने बताया कि चार दिसंबर को झींझक कानपुर देहात में शादी होनी थी। घर पर वह तैयारी कर रही थी। सोमवार रात साढ़े आठ बजे वह भोजन करके सोने चला गया।

अंशु ने रात करीब साढ़े बारह बजे अपनी मां श्रीदेवी और मामा को जगाया। उन्होंने बताया कि वह घबरा गई है। मामा ने तुरंत एम्बुलेंस फोन किया। सीएचसी को एम्बुलेंस से अछल्दा उपचार के लिए ले जा रहे थे। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

CHC अछल्दा डॉक्टर गौरव ने अस्पताल पहुंचते ही उसे मृत बताया। परिजनों ने दिल का दौरा होने की आशंका व्यक्त की है। थानाध्यक्ष रुद्रप्रताप त्रिपाठी ने बताया कि वरिष्ठ उपनिरीक्षक शम्भूनाथ को सूचना दी गई थी। पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण का पता लगाया जा सकेगा।

Check Also

बीजेपी के युवा नेता चंद्रेश सिंह का हृदयगति रूकने से निधन

-नेशनल वार्ता न्यूज कानपुर (जितेन्द्र सिंह)। अपने सौम्य, मिलनसार स्वभाव बहुचर्चित युवा नेता के तौर …