Breaking News

पिता की हैवानियत : Air Force कर्मी ने बेटी के साथ घिनौनी करतूत की, लाड़ली ने घायल होकर  दी जान 

Meerut समाचार: Air Force में तैनात एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ कई बार बुरा व्यवहार किया। जिससे बेटी घबरा गई और आत्महत्या करने लगी। आरोपी की पत्नी ने पुत्री की मौत के बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बेटियां पिता को एक महान व्यक्ति मानती हैं। बेटियां भी अपने पिता के पास सुरक्षित महसूस करती हैं, लेकिन अगर उनका पिता ही उनके साथ बुरा व्यवहार करे तो उनकी आत्मा पर क्या होगा, यह कभी नहीं सोचा जा सकता। Air Force में तैनात एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ कई बार बुरा व्यवहार किया। जिससे बेटी घबरा गई और आत्महत्या कर ली  । आरोपी की पत्नी ने पुत्री की मौत के बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कंकरखेड़ा में रहने वाली महिला का पति वायुसेना में है। फिलहाल वह राजस्थान के जेसलमेर में कार्यरत है। आरोप है कि पति पिछले कुछ समय से अपनी पुत्री के साथ दुर्व्यवहार करता आ रहा था। पुत्री ने इसकी बार-बार शिकायत की। पति ने अपनी गलतियों का विरोध किया

वहीं, पिता की हैवानियत ने उनकी बेटी को डिप्रेशन में डाल दिया। उसने अपनी पुत्री को बहुत कुछ समझाया, लेकिन पिता की घिनौनी आदतों से वह हमेशा गुमसुम रहने लगी। वह किसी से भी नहीं बोली।

महिला ने बताया कि वह 22 अगस्त को काम के लिए घर से निकली थी। पुत्री घर में अकेली थी। जब वह वापस आई तो पुत्री रस्सी के फंदे से पंखे पर लटकी हुई थी। सैन्य अस्पताल में उसे तुरंत भर्ती कराया गया। जहां 31 अगस्त को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उसने अपने पिता की हैवानियत के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी।

 

Check Also

बरेली को विशिष्ट पहचान देगा नाथ कॉरिडोर : योगी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बरेली में निर्माणाधीन नाथ …