Breaking News

UP: सरयू एक्सप्रेस में  महिला कांस्टेबल पर हमला करने वाला आरोपी एनकाउंटर में ढेर, SO सहित तीन पुलिसकर्मी घायल

सरयू एक्सप्रेस में सावन मेले के दौरान एक महिला मुख्य आरक्षी पर हमला हुआ था। महिला को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

सरयू एक्सप्रेस में महिला मुख्य आरक्षी पर हमले के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ में एक अपराधी अनीस को मार डाला। एसटीएफ और अयोध्या पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में अपराधी नसीम को एनकाउंटर में मार डाला गया है। उसके दो अन्य सहयोगी भी चोट लगी हैं। मुठभेड़ में एसओ पुराकलंदर रतन शर्मा और दो अन्य सिपाही भी घायल हो गए हैं। क्षेत्र के थाना पूराकलंदर के छतरिवा पारा कैल रोड पर एक टकराव हुआ है। थाना इनायत नगर के दो अन्य आरोपियों को भी इस मामले में मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।

सरयू एक्सप्रेस में सावन मेले के दौरान एक महिला मुख्य आरक्षी पर हमला हुआ था। महिला को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना का खुलासा करने के लिए एसटीएफ और जीआरपी लगाए गए। 31 अगस्त को घटना हुई थी। साथ ही, कोर्ट ने इस मामले को संज्ञान लिया था और आधी रात को कोर्ट में सुनवाई हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुठभेड़ में मार डाला गया अनीस एक महिला पुलिसकर्मी से छेड़खानी करने लगा था। जब महिला ने बदमाश को पटक दिया, तो तीनों बदमाशों ने उसे मार डाला। महिला ने ट्रेन की खिड़की से सिर लड़ाकर चोट लगी। तीनों बदमाश अयोध्या से पहले ट्रेन से भाग निकले। यूपी एसटीएफ और अयोध्या पुलिस ने एक बदमाश को मार डाला। मृत बदमाश अनीस का एक और साथी आजाद और विशंभर दयाल उर्फ लल्लू घायल हैं।

ये स्पेशल डीजी ने कहा

स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि पुलिस के साथ पूरा कलंदर में सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर हमला करने का मुख्य आरोपी मारा गया। मुठभेड़ के बाद उसके दो अन्य साथियों को इनायत नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है।


Check Also

अब 18 वर्ष से कम आयु के विद्यार्थियों को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, एक जुलाई से लागू होगा नया नियम

लखनऊ (संवाददाता) । उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे सडक़ हादसों के बीच सरकार ने बड़ा …