Breaking News

कैबिनेट मंत्री सुबोध विभिन्न विभागों केआला-अधिकारियों को लगाई फटकार

-ढालवाला मुनिकीरेतीऔर तपोवन क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को तुरंत निराकरण हेतु किया निर्देशित।
ऋषिकेश,दीपक राणा।  नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला के सभागार में विभिन्न विभागों के आला अधिकारियों के संग आयोजित बैठक में कैबिनेट मंत्री सुबोध ने विभागीय अधिकारियों को शीघ्र ढालवाला, मुनिकीरेती और तपोवन क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण हेतु आदेशित किया।
बृहस्पतिवार को ढालवाला, मुनिकीरेती और तपोवन क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के शीघ्र निराकरण हेतु कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के आला अधिकारियों के संग पालिका सभागार में एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें कैबिनेट मंत्री ने राफ्टिंग व चारधाम यात्रा के दौरान होने वाली टैªफिक समस्याओं को लेकर पुलिस विभाग के अधिकारियों के संग चर्चा की और ट्रैफिक प्लान को बेहतर को दुरस्त करने करने हेतु निर्देशित किया। सिंचाई विभाग के अधिकारियों को मानसून सत्र शुरू होने से पूर्व बरसाती नालों की पूरी तरह से सफाई करवाने हेतु निर्देश दिए। ढालवाला में वर्ल्ड बैंक के द्वारा बिछाई गई पेयजल लाइन के बिलों में अनियमितता होने पर कैबिनेट मंत्री ने पेयजल विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई एवं शीघ्र ही समस्या के निराकरण हेतु निर्देशित किया। तपोवन में पेयजल की समस्या पर कैबिनेट मंत्री ने जल संस्थान के अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने सरकारी भूमियों पर हो रहे अवैध अतिक्रमणों को हटाने हेतु भी सभी विभागों को निर्देश दिए।
मौके पर उपजिलाधिकारी देवेंद्र सिंह नेगी, निवर्तमान पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी, मंडी अध्यक्ष विनोद कुकरेती, सीओ नरेंद्रनगर अस्मिता ममगाईं, जलकल अभियंता अरूण विक्रम सिंह रावत, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग विजय मोघा, अधिशासी अभियंता सिंचाई विभाग कमल सिंह, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढंालवाला तनवीर सिंह मारवाह, सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग गंभीर सिंह असवाल, जेई सिंचाई विभाग आशीष कोंडल, जेई जल संस्थान प्रमोद हटवाल, रेंज अधिकारी विवेक जोशी, निवर्तमान सभासद विनोद सकलानी, विरेंद्र चौहान, सुभाष चौहान आदि उपस्थित थे।

Check Also

शहर की शांति व्यवस्था को खराब करने वाले 6 हुड़दंगी गिरफ्तार

ऋषिकेश, दीपक राणा । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद देहरादून द्वारा समस्त थाना प्रभारियों को …