Breaking News
UP: तीन बच्चों के सिर से उठा मां का छाया, पति ने कुदाल से काट डाला, पड़ोसियों ने बताया कि हत्यारा इस बुरी आदत से पीड़ित था

UP: तीन बच्चों के सिर से उठा मां का छाया, पति ने कुदाल से काट डाला, पड़ोसियों ने बताया कि हत्यारा इस बुरी आदत से पीड़ित था

पति ने पत्नी को मार डाला: सत्यम, अपनी माँ की आवाज सुनकर नींद से उठा और शोर मचाते हुए घर से बाहर निकला। यह देखकर पिता ने बेटे को काटने के लिए कुदाल लेकर दौड़ा लिया। बेटे ने खुद को घिरता देख बाउंड्रीवाल कूदकर पड़ोसी के घर में जाकर शोर मचाया।

रविवार की शाम को परिवारवालों ने बताया कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बनकटा भानपुरवा गांव का निवासी संजय प्रसाद शराब पीकर घर पहुंचा। भोजन करके कमरे में सो गया। उसकी 38 वर्षीय पत्नी प्रमिला देवी और उसका 16 वर्षीय बेटा सत्यम छत पर सो रहे थे।

भोर में बारिश होने पर प्रमिला और सत्यम नीचे आकर कमरे में अलग-अलग सो गए। संजय ने सो रही प्रमिला की गर्दन पर कुदाल से वार किया। सत्यम, अपनी माँ की आवाज सुनकर नींद से उठा और शोर मचाते हुए घर से बाहर निकला। यह देखकर पिता ने बेटे को काटने के लिए कुदाल लेकर दौड़ा लिया। बेटे ने खुद को घिरता देख बाउंड्रीवाल कूदकर पड़ोसी के घर में जाकर शोर मचाया, जिससे लोगों को पता चला।

लाठी-डंडा लेकर आए लोगों को देखकर संजय अंधेरे में भाग निकला। ग्रामीणों ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना दी। कुछ देर बाद डायल 112 की पुलिस ने प्रमिला को खून से लथपत मेडिकल कॉलेज गोरखपुर ले गई। सिर और गर्दन में अधिक चोट लगी। प्रमिला सोमवार सुबह 8 बजे वहाँ उपचार के दौरान मर गई।

ग्रामवासियों के दरवाजे पर इसकी सूचना मिलते ही भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस के अनुसार, संजय सुबह से शाम तक शराब पीता है। इस विषय पर पत्नी से अक्सर बहस होती थी। संजय भी नशे में आस-पास के लोगों से बहस करता था। उसे शराब की लत थी। पति की इस कार्रवाई और उलाहना सुनकर प्रमिला शराब पीने से इनकार कर दी। दोनों के तीन बेटे सूरज(20), शिवम(18) और सत्यम (16) हैं। सत्यम दसवीं का विद्यार्थी है। सूर्य और शिवम एक शहर की निजी कंपनी में काम करते हैं, जबकि वह अपनी मां के साथ घर रहता है। संजय प्रसाद पर प्रमिला की सास गोधनी देवी की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है।

कप्तानगंज थाने के एसओ सूर्यभान यादव ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है। आरोपी खोजा जा रहा है। महिला के शव का पोस्टमार्टम गोरखपुर में हुआ है।

Check Also

बरेली को विशिष्ट पहचान देगा नाथ कॉरिडोर : योगी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बरेली में निर्माणाधीन नाथ …