Breaking News

PM की Uttarakhand यात्रा प्रत्यक्ष: प्रधानमंत्री मोदी ने पार्वती कुंड में पूजा करने के बाद पारंपरिक संगीत वाद्ययंत्र पर हाथ आजमाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के गुंजी गांव में पारंपरिक संगीत वाद्ययंत्र पर हाथ आजमाया। PM मोदी ने स्थानीय कलाकारों, आईटीबीपी, बीआरओ और भारतीय सेना के अधिकारियों से भी मुलाकात की।

 

महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला को पुलिस ने पिथौरागढ़ में कैद कर लिया है। ज्योति रौतेला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में विपक्ष क्या नहीं हो सकता? पुलिस का ऐसा व्यवहार निंदनीय है। महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला को गुरुवार को महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष भावना नगरकोटी के घर पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ज्योति रौतेला का कहना है कि ऐसी कार्रवाई अस्वीकार्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर राज्य अध्यक्ष को पुलिस ने नजरबंद किया है। पुलिस को डर था कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में हिंसा हो सकती है। ज्योति रौतेला ने बताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने का कार्यक्रम

पिथौरागढ़ के नैनी सैनी एयरपोर्ट से सभास्थल स्पोर्ट्स स्टेडियम तक प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके लिए जगह-जगह छलिया दल हैं। नैनी सैनी से सभास्थल तक दीवारों पर कुमाऊनी संस्कृति से जुड़े चित्र हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस संस्कृति और कला को देखेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने डमरू बजाकर भगवान शिव की पूजा की

प्रधानमंत्री को पुजारी ने टीका लगाई। मंदिर में शंख बजाकर पूजा अर्चना की। डमरू बजाकर शिव भगवान की पूजा की। फिर व्यू प्वाइंट से आदि कैलाश की सुंदरता को देखा। यहां पर बनाए गए ध्यान स्थल से भी उन्होंने ध्यान लगाया। इसके बाद वे गुंजी चले गए। PM गुंजी में रं समाज की बातचीत करेंगे और स्टाल का निरीक्षण करेंगे।

PM की प्रत्यक्ष यात्रा Uttarakhand: प्रधानमंत्री मोदी ने पार्वती कुंड में पूजा करने के बाद पारंपरिक संगीत वाद्ययंत्र पर हाथ आजमाया।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री गुंजी गांव में सेना, ITBP और BRO कर्मियों से बातचीत करेंगे। वह जागेश्वर मंदिर में स्नान करेंगे। वे पिथौरागढ़ में लगभग 4,200 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे।

Check Also

अवैध रूप से शराब पिलाने वाले होटल संचालकों के विरुद्ध कार्रवाई एक अभियुक्त गिरफ्तार

मुनि की रेती  ऋषिकेश, दीपक राणा।  दिनांक 30-03-24 को मुनि की रेती पुलिस द्वारा ,श्री …