Breaking News
अमित शाह

Raipur: गृहमंत्री अमित शाह आज राजनांदगांव में चुनावी सभा में भाग लेंगे

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार आज दोपहर 12 बजे के आसपास अमित शाह रायपुर पहुंचेंगे और फिर राजनांदगांव चले जाएंगे। आचार संहिता लागू होने के बाद बाज शाह का यह पहला दौरा है छत्तीसगढ़ में।

गौरतलब है कि राजनांदगांव पहले से ही पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के पास है। Raman Singh को प्रत्याशी घोषित करने के बाद वे चुनावी मोड में दिखाई दे रहे हैं। पत्रकारों से पूछे गए सवाल कि क्या कांग्रेस ने गिरीश देवांगन को राजनांदगांव विधानसभा सीट के लिए प्रत्याशी बनाया है, उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपा और कांग्रेस का मुकाबला है। हम बलपूर्वक लड़ेंगे। भारतीय जनता पार्टी इस बार सरकार बना रही है।

Ramesh Singh ने कहा कि कांग्रेस ने राजनांदगांव सीट से किसी को भी प्रत्याशी बनाया, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। बीजेपी जीत जाएगा और भाजपा के कार्यकर्ता चुनाव में मजबूती से लड़ेंगे। साथ ही, उन्होंने कहा कि राजनांदगांव की जनता का निर्णय निर्णायक होगा और चुनाव में भाजपा विजयी होगी। रमन सिंह ने कल कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ की जनता ने आशीर्वाद दिया, और अमित शाह ने फोन कर बधाई दी। शीतला माता के दरबार में आया हूँ, निश्चित रूप से उनका आशीर्वाद प्राप्त करूँगा।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव शुरू हो गए हैं। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव दो चरणों में होंगे। जिसमें 7 नवंबर को राजनांदगांव जिले में पहली बार विधानसभा चुनाव होगा। अब वरिष्ठ नेताओं का दौरा राजनांदगांव में शुरू हो गया है। 16 अक्तूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज राजनांदगांव पहुंचेंगे। शहर के स्थानीय राज्य स्कूल मैदान में बैठक होगी।

सभा के बाद नामांकन रैली राजनांदगांव कलेक्ट्रेट तक जाएगी। भाजपा के अन्य प्रत्याशी, जैसे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, आज नामांकन दाखिल करेंगे। इसे देखते हुए तैयारी की गई है। गृहमंत्री के आगमन की तैयारी पूरी हो चुकी है। पूर्व मुख्यमंत्री और अन्य भाजपा प्रत्याशी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में नामांकन दाखिल करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और पार्टी के पदाधिकारी सदस्य केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ मौजूद रहेंगे।

बीजेपी और कांग्रेस ने जिले में अपने प्रत्याशियों को घोषित कर दिया है। भाजपा आज नामांकन भरेगा। जिसमें देश के गृहमंत्री अमित शाह सहित कई भाजपा पदाधिकारी उपस्थित होंगे। राजनांदगांव के भाजपा प्रत्याशी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नामांकन भरेंगे। आम बैठक के बाद नामांकन रैली होगी।

Check Also

ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत

कानपुर (नेशनल वार्ता न्यूज)। आज रात्रि में करीब 26 वर्षीय महिला की ट्रेन की टक्कर …