Breaking News
Ranveer Singh: रणवीर सिंह, फिल्म सेट से साझा की तस्वीर, सिंघम अगेन के लिए सिम्बा के धांसू अवतार में

रणवीर सिंह: फिल्म सेट से साझा की तस्वीर, सिंघम अगेन के लिए सिम्बा के धांसू अवतार में

पिछले कुछ वर्षों में, रणवीर सिंह ने सिल्वर स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन किया है।

रणवीर सिंह ने करण जौहर की सुपर हिट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रॉकी रंधावा के रूप में दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब करण जौहर के निर्देशित फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अपने सुपर कॉप किरदार ‘सिम्बा’ को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं।

रणवीर सिंह अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग कर रहे हैं, ऐसी खबरें हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘सिंघम अगेन’ के सेट से एक उत्कृष्ट बीटीएस तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में वह यानी परफेक्ट हेयरस्टाइल, घुमाई हुई मूंछें और काले एविएटर चश्मे में दिखाई देती है।

रणवीर ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया। तस्वीर में रणवीर काली बनियान और मैचिंग ट्राउजर पहने हुए दिखाई देते हैं। एक प्रसिद्ध सिंघम थीम गीत और एक सिम्बा स्टिकर के साथ चित्र को पोस्ट किया गया था। रणवीर ने बैकग्राउंड में अपनी ‘सिम्बा’ का गीत ‘आला रे आला’ भी जोड़ा। रणवीर फिलहाल निर्देशक फरहान अख्तर की एक्शन थ्रिलर फिल्म डॉन 3 में व्यस्त हैं।

रणवीर ने हाल ही में बताया कि वह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म ‘सिम्बा’ में अपने किरदार को फिर से निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा, “रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक सिम्बा को सिंघम अगेन में दोबारा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार।” हम अपनी नई यात्रा पर आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।रोहित शेट्टी निर्देशित सिंघम अगेन में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण दोनों पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे।

सिंघम (2011) में काजल अग्रवाल और प्रकाश राज ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं। इसके बाद 2014 में ‘सिंघम रिटर्न्स’ रिलीज हुआ, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुआ। दीपिका और अजय पहली बार फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में स्क्रीन साझा करेंगे। यह फिल्म पूरी तरह से तैयार है और दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ और अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 5’ से बड़ी बॉलीवुड टक्कर होगी ‘सिघम अगेन’।


Check Also

एग्जिट पोल से कांग्रेस का ‘एग्जिट प्रचंड हार का डर : धामी

देहरादून (संवाददाता)  । मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर कांग्रेस का …