Breaking News
Ind vs. Eng पूर्वाभ्यास: बारिश ने भारत और इंग्लैंड का अभ्यास मैच रद्द कर दिया, टॉस के बाद खेल नहीं हुआ।

Ind vs. Eng पूर्वाभ्यास: बारिश ने भारत और इंग्लैंड का अभ्यास मैच रद्द कर दिया, टॉस के बाद खेल नहीं हुआ।

IND vs. ENG विश्व कप पूर्वाभ्यास खेल 2023:

पांच अक्तूबर को विश्व कप शुरू होना है। उससे पहले हर टीम एक अभ्यास मैच खेलेगी। शनिवार, 30 सितंबर को इंग्लैंड और भारत का अभ्यास मैच गुवाहाटी में बारिश के कारण रद्द हो गया। टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, लेकिन खराब मौसम के कारण खेल शुरू नहीं हो सका। लंबी बारिश ने अंपायरों को इंतजार करने के बाद मैच रद्द कर दिया।

IND vs. ENG पूर्वाभ्यास: भारत और इंग्लैंड की टीमों को विश्व कप से पहले अभ्यास मैच नहीं करने दिया गया। दोनों का पहला अभ्यास मैच गुवाहाटी में होना था, लेकिन बारिश ने नहीं हो पाया। गुवाहाटी के स्टेडियम में बहुत सारे लोग आए थे, लेकिन वे निराश होकर वापस चले गए। 29 सितंबर को बांग्लादेश और श्रीलंका ने इस मैदान पर अभ्यास मैच खेला। बांग्लादेश ने सात विकेट से जीता था।

टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, लेकिन खराब मौसम के कारण खेल शुरू नहीं हो सका। लंबी बारिश ने अंपायरों को इंतजार करने के बाद मैच रद्द कर दिया। टीम इंडिया अब तीन अक्तूबर को नीदरलैंड के खिलाफ अपना दूसरा अभ्यास मैच खेलेगी। तिरुवनंतपुरम में मैच होगा।

भारत और इंग्लैंड का सीधा मुकाबला: भारत का दूसरा अभ्यास मैच तीन अक्तूबर को तिरुवनंतपुरम में होगा। बारिश ने दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के अभ्यास मैच को रद्द कर दिया।

भारत और इंग्लैंड का सीधा मुकाबला: गुवाहाटी के प्रशंसकों को अभी तक बारिश से कोई राहत नहीं मिली है। बारिश के कारण मैच अभी शुरू नहीं हुआ है। मैदान कवर्स से भर गया है। मैच होने की कोई संभावना नहीं है।

Check Also

Delhi: युवक ने ट्रैक पार करने की कोशिश में मेट्रोप्लेटफॉर्म के बीच फंसकर मर गया

दिल्ली में जल्दबाजी में मेट्रो ट्रैक पार करने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो …