Breaking News

छत्तीसगढ़: बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका से दुष्कर्म किया और दो दिनों तक पार्किंग में उसके शरीर को लूटते रहे

नाबालिग लड़की के प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही महबूबा से दो दिनों तक बलात्कार किया। जयस्तंभ चौक स्थित एसपी ऑफिस के नीचे मल्टीलेवल पार्किंग में इस घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की के प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दो दिनों तक अपनी ही पत्नी से बलात्कार किया। जयस्तंभ चौक स्थित एसपी ऑफिस के नीचे मल्टीलेवल पार्किंग में इस घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया। मुख्य बात यह है कि इस जगह पर हर समय लोग आते जाते रहते हैं, लेकिन कोई नहीं जानता कि क्या हुआ। नाबालिग ने घटना के बाद घर पहुंचकर अपने परिजनों को बताया। 가족ों ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट लिखी। तीन आरोपियों को इसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय युवती रायपुर की निवासी है। युवती को बीते दिनों 18 सितंबर को प्रेमी सिकंदर जैन ने नौकरी के बहाने फोन किया। फिर उसके साथ बलात्कार किया। 19 सितंबर को, दूसरे दिन, उसके हैवान दोस्तों ने किशोरी से बलात्कार किया। राजधानी रायपुर के जयस्तंभ चौक स्थित एसपी ऑफिस के नीचे एक नाबालिग के साथ दो दिनों तक बलात्कार किया गया, जहां से अधिकारी हर दिन ऊपर आते-जाते रहते हैं। इसके बावजूद, बदमाशों ने अपराध किया है।

पार्किंग क्षेत्र में खड़ी गाड़ी में बलात्कार

युवती के साथ बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने मल्टीलेवल पार्किंग के गार्ड रूम और पार्किंग में खड़ी कार के अंदर घटना को अंजाम दिया है। सिकंदर जैन ने पहले शारारिक शोषण का सामना किया था। आरोपी ने उसके बाद उस बात को किसी को नहीं बताने के लिए धमकाया और डराया। आरोपी के मित्र भी आए। लड़की को देखकर मूर्खों का मन बदला। युवती को पार्किंग में खड़ी कार में उनके प्रेमी के दोस्त गौरव राज आठिया और अविनाश बेहरा ले गए। दोनों ने वहाँ चोरी की।

तीनों अभियुक्त गिरफ्तार

वारदात में शामिल एक आरोपी गौरव राज आठिया, जो बैंक में काम करता है, अक्सर दारू पीने आता था। बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने इस दौरान 17 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया है। गोल बाजार थाना प्रभारी योगेश कश्यप ने बताया कि एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था। तीनों आरोपियों को पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

 

Check Also

Chhattisgarh में आत्महत्या: दुर्ग जिले में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, अब दो लोग और मारे

दुर्ग के कातुलबोर्ड थाना क्षेत्र के निवासी प्रतीक साहू ने अपने घर में फांसी लगाकर …