Breaking News
हरिद्वार-दिल्ली राजमार्ग पर दुर्घटना: टूरिस्ट बस ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारकर पिता और बेटे की मौत

हरिद्वार-दिल्ली राजमार्ग पर दुर्घटना: टूरिस्ट बस ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारकर पिता और बेटे की मौत

Haridwar दुर्घटना की खबर: रुड़की से अदनान और मनसब ट्रैक्टर ट्राली में चेरी लेकर ज्वालापुर जा रहे थे।

पश्चिम बंगाल की एक टूरिस्ट बस भी उनके ट्रैक्टर के पीछे तेजी से आ रही थी। उसे अचानक बस ने टक्कर मार दी। सोमवार सुबह हरिद्वार-दिल्ली हाईवे पर एक भयानक दुर्घटना हुई। ज्वालापुर में एक पर्यटक बस ने ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान, पिता और बेटे दोनों ट्रैक्टर ट्राली पलटने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बस को भी पकड़ लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने बताया कि मनसब (50) पुत्र महबूब और अदनान (19) पुत्र मनसब इब्राहिमपुर ट्रैक्टर ट्राली में सुबह करीब पांच बजे रुड़की से ज्वालापुर जा रहे थे। पश्चिम बंगाल की एक टूरिस्ट बस भी उनके ट्रैक्टर के पीछे तेजी से आ रही थी।

जुर्स कंट्री के पास, बस ने ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर ट्राली पलट गई, जिसमें पिता और बेटे सवार थे, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा। लेकिन दोनों अस्पताल जाने तक मर चुके थे।

ज्वालापुर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष सेमवाल ने बताया कि बस और ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया गया है। बस चालक पर परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेजे गए हैं।

Check Also

संस्कृति विभाग ने लोक सांस्कृतिक दलों एवं एकल लोक गायको को मचीय प्रदर्शन के आधार पर सूचीबद्ध

देहरादून (सू0वि0)। संस्कृति विभाग, उत्तराखंड द्वारा प्रदेश के लोक सांस्कृतिक दलों एवं एकल लोक गायको …