Breaking News
Govinda: देखो। गोविंदा के साथ खराब संबंधों पर पहलाज निहलानी ने कहा, "रोना-धोना करने के बाद अब घर बैठा है।"

Govinda: देखो। गोविंदा के साथ खराब संबंधों पर पहलाज निहलानी ने कहा, “रोना-धोना करने के बाद अब घर बैठा है।”

फिल्म प्रोड्यूसर और सीबीएफसी के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी और गोविंदा ने कभी एक साथ काम किया था। लेकिन अब दोनों के संबंध खराब हो गए हैं। हाल ही में पहलाज निहलानी ने अभिनेता से अपने विच्छेदित संबंधों पर चर्चा की। निहलानी ने गोविंदा पर आरोप लगाया कि उन्होंने इंडस्ट्री के खिलाफ झूठी ‘साजिश’ रची और सलमान-शाहरुख खान को लेकर रोना रोया। निर्माता ने डेविड धवन को भी इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने बताया कि निर्देशक डेविड धवन के साथ हुए विवादों के कारण उन्होंने Govinda के साथ भी काम करना बंद कर दिया। 90 के दशक में डेविड धवन ने गोविंदा के साथ कई सुपरहिट फिल्में बनाईं। पहलाज निहलानी ने बताया कि गोविंदा ने रंगीला राजा की रिलीज से पहले बॉलीवुड के खिलाफ साजिश को लेकर रोना-धोना शुरू कर दिया था। सलमान खान और शाहरुख खान के नाम उन्होंने लेने शुरू कर दिए।

Govinda: देखो। गोविंदा के साथ खराब संबंधों पर पहलाज निहलानी ने कहा, "रोना-धोना करने के बाद अब घर बैठा है।"

पहलाज निहलानी का कहना है कि गोविंदा की इन टिप्पणियों ने फिल्म को बर्बाद कर दिया। याद रखें कि पहलाज निहलानी ने “रंगीला राजा” बनाया था। अब वे कहते हैं कि गोविंदा की वजह से परेशान होने के कारण डिस्ट्रीब्यूटर्स ने उनकी फिल्म का प्रदर्शन रद्द कर दिया।

जब पहलाज से पूछा गया कि ‘आंखें’ के बाद उन्होंने गोविंदा के साथ कई वर्षों तक काम क्यों नहीं किया? कारण बताते हुए उन्होंने कहा, ‘डेविड धवन ने गलतफहमियां पैदा कीं। उनका मानना था कि वह मेरी फिल्मों की सफलता का एकमात्र कारण हैं। लेकिन जब मैं अनिल कपूर के साथ काम करने लगा तो उन्हें धोखा लग गया। तब उन्होंने गोविंदा से चुगली शुरू की। मेरे प्रति घृणा फैलाई। विभिन्न कलाकारों ने आकर मुझे डेविड ने मेरे बारे में क्या कहा था बताया। इसके बाद हम भाग गए।”

Govinda: देखो। गोविंदा के साथ खराब संबंधों पर पहलाज निहलानी ने कहा, "रोना-धोना करने के बाद अब घर बैठा है।"

‘गोविंदा ने खुद मेरी एक फिल्म भी छोड़ दी,’ पहलाज निहलानी ने कहा। उसने शूटिंग शुरू कर दी थी। मैंने इसे बाद में दूसरे कलाकारों के साथ खत्म किया। फिर गोविंदा ने ‘अवतार’ नामक एक फिल्म में काम करना चाहा, लेकिन उन्हें इसका नाम पसंद नहीं आया, इसलिए वह छोड़ दी। अंततः ‘रंगीला राजा’ में काम किया। निहलानी ने कहा, “रंगीला राजा” रजनीकांत की फिल्म की रीमेक थी और Govinda ने रजनीकांत से बेहतर काम किया था।

मैं उम्मीद करता था कि वह कुछ पुरस्कार जीतेगा। लेकिन फिर उन्होंने बॉलीवुड में अपने निधन को लेकर मीडिया के सामने रोना-धोना शुरू कर दिया। सलमान और शाहरुख खान को इसका दोषी ठहराया गया। इससे फिल्म प्रभावित हुई| अब देखो, घर में बैठा है। हालाँकि, Govinda का सलमान खान से रिश्ता अब सुधर गया है। हाल ही में दोनों को स्टेज पर एक साथ देखा गया था।


Check Also

एग्जिट पोल से कांग्रेस का ‘एग्जिट प्रचंड हार का डर : धामी

देहरादून (संवाददाता)  । मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर कांग्रेस का …