Breaking News
Jagalpur: जिलाध्यक्ष मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी ने निजीकरण नहीं करने के कारण नगर बंद कराया है।

Jagalpur: जिलाध्यक्ष मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी ने निजीकरण नहीं करने के कारण नगर बंद कराया है।

जिलाध्यक्ष मौर्य ने कहा कि प्रदेश सरकार नगरनार इस्पात संयंत्र खरीदने को तैयार है, अगर पीएम मोदी निजीकरण नहीं करते। बस्तर के 35 लाख लोगों का सपना और बस्तरवासियों की उम्मीद को टूटने से बचाने के लिए रोक दिया गया है।

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जगदलपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुशील मौर्य के नेतृत्व में जगदलपुर स्टील प्लांट के निजीकरण का विरोध किया है, साथ ही एनएमडीसी के मुख्यालय को हैदराबाद से जगदलपुर लाने की भी मांग की गई है।

जिलाध्यक्ष मौर्य ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार नगरनार इस्पात संयंत्र के निजीकरण का विरोध करती है। राज्य सरकार भी संयंत्र खरीदने को तैयार है। लेकिन केंद्रीय सरकार भाजपा इसे निजी हाथों में देने पर तुली हुई है, ताकि अपने पूंजीपति दोस्तों को लाभ मिल सके। केंद्र सरकार ने स्टील प्लांट को बेचने और डिमार्जर करने के लिए भी टेंडर जारी किया है।

प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा बस्तरवासी को धोखा दे रहे हैं। मौर्य ने कहा कि बस्तर के 35 लाख लोगों का सपना टूट रहा है, लेकिन केंद्रीय नेताओं को पता है कि इस प्लांट के निजीकरण से पूरी तरह से उनका लाभ होगा। कांग्रेस पार्टी ने बस्तरवासियों की उम्मीद को टूटने से बचाने के लिए बंद का आह्वान किया है।

कांग्रेस के महाबंद को बस्तर की जनता, विभिन्न सामाजिक संगठनों और मुख्य मार्ग व्यपारियो ने पूरा समर्थन दिया है. बस्तर की जनता जानना चाहती है कि प्रधानमंत्री मोदी प्लांट को क्यों बेच रहे हैं? बस्तर की जनता अब सतर्क है और इस प्लांट को निजीकरण नहीं होने देंगे। कांग्रेस सरकार बस्तरवासियों के हित में सदैव तत्पर और सहयोगी है।

जगदलपुर बस्तर चेंबर ऑफ कॉमर्स, जूनियर चेंबर ऑफ कॉमर्स, बस्तर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन, झाडेश्वर ट्रांसपोर्ट समिति, लघु व्यापारी संघ, संजय मार्केट कमेटी, ऑटो एसोसिएशन और प्रधानमंत्री समेत अन्य समितियों और संगठनों के साथ मिलकर सुशील मौर्य ने कांग्रेस से बात की. जगदलपुर की जनता का महाबंद आज. कांग्रेस पार्टी आपसे अपेक्षा करती है कि आप बस्तर के हित में अपना पूरा सहयोग देते रहेंगे, जिसके लिए पूरी कांग्रेस पार्टी काम करेगी। नरेंद्र मोदी के आने के बावजूद बस्तर के लोगों को उनका अधिकार दिलाने में आपने अपना बहुमूल्य और ऐतिहासिक सहयोग दिया है, जो हमारी ताकत है। परिवार अपनी ओर से आपको धन्यवाद देना चाहता है.

इस दौरान जिला प्रभारी शकील रिजवी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष बलराम मौर्य, विधायक रेखचन्द जैन, महापौर सफिरा साहू, निगम अध्यक्ष कविता साहू, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस और एनएसयूआई के पदाधिकारियों सहित वरिष्ठ अधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Check Also

नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से प्रदेश भर से आए विभिन्न सामाजिक संगठनों ने की मुलाकात

-मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई और शुभकामनाएं रायपुर (जनसंपर्क विभाग) ।  छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त मुख्यमंत्री …