Breaking News

Health and Wellness Center में हैवानियत: छह साल की बच्ची से दिन-प्रतिदिन दुर्व्यवहार, पीड़िता का वीडियो बनाते रहे लोग

Hardoi अपराध: जिले के सांडी थाना क्षेत्र में एक गांव में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने हैंडपंप से पानी पीते हुए छह साल की एक बच्ची को उठा लिया। पास के स्वास्थ्य और सुरक्षा सेंटर के एक कमरे में ले जाकर बच्ची से बलात्कार किया।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक शर्मनाक खबर आई है। यहां एक युवक ने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में एक छोटे से बच्चे से बलात्कार किया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोग बच्ची की वीडियो बनाते रहे, लेकिन आरोपी को पकड़ने की जहमत नहीं उठाई। मौका मिलते ही आरोपी युवा भाग गया।

हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र में एक गांव में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने हैंडपंप से पानी पीते हुए छह साल की एक बच्ची को उठा लिया। पास के स्वास्थ्य और सुरक्षा सेंटर के एक कमरे में ले जाकर बच्ची से बलात्कार किया।

चीख पुकार पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय मासूम का वीडियो बनाते रहे। इस बीच आरोपी स्थान से भाग गया। बच्ची को स्थानीय महिला अस्पताल में लाया गया है। आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। छह वर्षीय बच्ची सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ती है।

बच्ची शुक्रवार दोपहर तीन बजे स्कूल से बाहर गांव के मंडी के चबूतरे पर खेल रही थी। उस समय प्यास लगने पर पास ही अस्पताल के क्षेत्र में पानी पीने चली गई। यहीं गांव का 35 वर्षीय विनोद बाबा भी पहुंचा। बच्ची को उठाकर अस्पताल के निकट एक स्वास्थ्य और सौन्दर्य केंद्र के एक कमरे में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

बच्ची ने शोर मचाया तो दूसरे कमरे से लोग आए। आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय लोग बच्ची का वीडियो बनाने लगे। तब आरोपी भाग गया। कुछ लोगों ने बच्ची के परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को चिकित्सा संस्थान में ले गया।

वह सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया। बच्ची को स्थानीय महिला अस्पताल में लाया गया है। बच्ची के पिता ने विनोद बाबा के खिलाफ शिकायत की है। एसपी केसी गोस्वामी और सीओ बिलग्राम सतेंद्र सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे।

वह सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया। बच्ची को स्थानीय महिला अस्पताल में लाया गया है। बच्ची के पिता ने विनोद बाबा के खिलाफ शिकायत की है। एसपी केसी गोस्वामी और सीओ बिलग्राम सतेंद्र सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे।
एसपी ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए तीन पुलिस टीम बनाई गई हैं। आरोपी को सख्त कार्रवाई मिलेगी। डॉ. रोहताश कुमार, सीएमओ, ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। संबंधित MOIC से रिपोर्ट मांगी जाएगी और कोई भी दोषी पाया जाएगा।

शर्मनाक घटना को लेकर उठ रहे ये सवाल
1. वारदात के वक्त कहां थे हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के कर्मचारी
2. कर्मचारियों की अनुपस्थिति के बावजूद कैसे खुला था सेंटर
3. आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति का कैसे था अस्पताल में आना-जाना
4. घटना का वीडियो बनाने वाले अन्य लोग क्यों मौजूद थे
5. वारदात के समय मौजूद लोगों ने पुलिस को क्यों सूचना नहीं दी

 

पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करने और अपराधी को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई हैं। आरोपी को सख्त कार्रवाई मिलेगी। – केसी गोस्वामी, SP

घटना का पता लगाया गया है। संबंधित MOIC से रिपोर्ट मांगी जाएगी और कोई भी दोषी पाया जाएगा। डॉक्टर रोहताश कुमार, सीएमओ

Check Also

एग्जिट पोल से कांग्रेस का ‘एग्जिट प्रचंड हार का डर : धामी

देहरादून (संवाददाता)  । मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर कांग्रेस का …