Breaking News
India vs Australia ODI: इरफान पठान और संजू सैमसन ने भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद भी मुस्कुराकर कहा

India vs Australia ODI: इरफान पठान और संजू सैमसन ने भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद भी मुस्कुराकर कहा

शुरूआती दो मैचों में कोहली और रोहित को आराम दिया गया था, लेकिन सैमसन को कोई मौका नहीं मिला। वह चुनाव से निराश नहीं है। सैमसन एशिया कप टीम में शामिल हुए थे। उन्हें केएल राहुल की चोट की चिंता के बीच रिजर्व प्लेयर चुना गया। राहुल के वापस आने पर उन्हें स्वदेश भेजा गया।

भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए घोषित हो चुकी है। शुरूआती दो मैचों के लिए चुनी गई टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं हैं। दोनों खिलाड़ी आराम कर रहे हैं। वहीं, अंतिम वनडे के लिए 17 लोगों की टीम चुनी गई। इसमें विश्व कप खेलने के लिए निर्धारित सभी खिलाड़ियों की सूची है। रविचंद्रन अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर भी शामिल हैं। तीनों वनडे में एक खिलाड़ी को नहीं रखा जाना बहुत बहस का विषय है। वह खेलक खेलक संजू सैमसन है।

शुरूआती दो मैचों में कोहली और रोहित को आराम दिया गया था, लेकिन सैमसन को कोई मौका नहीं मिला। वह चुनाव से निराश नहीं है। सैमसन एशिया कप टीम में शामिल हुए थे। उन्हें केएल राहुल की चोट की चिंता के बीच रिजर्व प्लेयर चुना गया। राहुल के वापस आने पर उन्हें स्वदेश भेजा गया। चयनकर्ताओं ने ऋतुराज गायकवाड़ और प्रसिद्ध कृष्ण को चुना। सैमसन चुना गया, लेकिन तिलक वर्मा रह गया।

सैमसन ने दो लेख पोस्ट किए।

सैमसन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका कैप्शन था, “जो है यही है, मैं आगे बढ़ते रहना चाहता हूँ।”उन्होंने फेसबुक पर एक मुस्कुराने वाली इमोजी भी पोस्ट की। सैमसन ने 13 वनडे मुकाबलों में 390 रन बनाए हैं, जो 55.71 की औसत से हुए हैं। तीन अर्धशतक उनके खाते में हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पिछले वनडे मैच में सैमसन ने 41 गेंदों में 51 रन बनाए।

पठान की निराशा

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान को निराशा हुई कि सैमसन चुना नहीं गया था। “अगर मैं अभी संजू सैमसन की जगह होता, तो मुझे बहुत निराशा होती,” उन्होंने लिखा।भारत और ऑस्ट्रेलिया तीन वनडे मैच खेलेंगे। 22 सितंबर को वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। 24 सितंबर और 27 सितंबर को दूसरा और तीसरा मैच खेला जाएगा।

भारत की टीम (पहले दो वनडे मैचों के लिए):

कप्तान/विकेटकीपर केएल राहुल, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, उपकप्तान रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, रविचंद्रन अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर हैं।

तीसरे मैच में भारत की टीम

Роहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), विराट कोहली, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल (फिटनेस पर संदेह), रविचंद्रन अश्विन और वॉशिंगटन


Check Also

डीजीपी अशोक कुमार का तीन वर्ष का कार्यकाल समाप्त हो गया है।विदाई समारोह में भावुक भाषण

डीजीपी अशोक कुमार का तीन वर्ष का कार्यकाल समाप्त हो गया है। आज बृहस्पतिवार को …