Breaking News

लखनऊः भाजपा विधायक के फ्लैट में एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू की

सूचना मिलने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा। खुदकुशी की वजह अभी तक नहीं पता चली है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के हजरतगंज निवास के फ्लैट नंबर 804 में रविवार देर रात उनके मीडिया विभाग के कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा। खुदकुशी की वजह अभी तक नहीं पता चली है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हजरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडेय ने बताया कि 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी बाराबंकी हैदरगढ़ में बीकेटी विधायक के मीडिया विभाग में कार्यरत था। रविवार रात को वह अपने कमरे में अकेला था। रात साढ़े 11 बजे श्रेष्ठ ने आत्महत्या कर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी तक कोई सुसाइड नोट या अन्य सामग्री नहीं मिली है। खुदकुशी का कारण खोज रहा है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है।

जरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडेय ने बताया कि 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी बाराबंकी हैदरगढ़ में बीकेटी विधायक के मीडिया विभाग में कार्यरत था। रविवार रात को वह अपने कमरे में अकेला था। रात साढ़े 11 बजे श्रेष्ठ ने आत्महत्या कर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी तक कोई सुसाइड नोट या अन्य सामग्री नहीं मिली है। खुदकुशी का कारण खोज रहा है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है।

 


Check Also

आरएसएस का एजेंडा लोकतंत्र की आड़ में तानाशाही थोपना है- अखिलेश यादव

लखनऊ (संवाददाता)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने कहा है …